तापसी की थप्पड़ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिनेत्री ने की इस बात की अपील
तापसी की थप्पड़ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिनेत्री ने की इस बात की अपील
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ फरवरी, 2020 के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है . इसके अलावा  फिल्म का ट्रेलर सुर्खियों में है.  वही तापसी तो हमेशा से ही महिला सशक्तिकरण से जुड़ी फिल्मों में काम करती रही है. इसके अलावा एक बार फिर से वे ऐसी ही एक जबरदस्त फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्कत देने के लिए तैयार हैं. वही फिल्म का एक नया ट्रेलर रिलीज किया गया है. जैसा कि फिल्म के पहले ट्रेलर में दिखाया गया था कि कैसे एक कपल नॉर्मल लाइफ जी रहे होते हैं जब एक दिन अचानक से गुस्से में हसबेंड अपनी वाइफ को जोर से थप्पड़ जड़ देता है. 

इसके अलावा तापसी फिल्म में अम्मू के रोल में हैं जबकि उनके पति के रोल में पावइल गुलाटी हैं. वही थप्पड़ के बाद बीच में ही तापसी पन्नू आती हैं और प्रशंसकों से कहती हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा इस वीडियो को रिपोर्ट कर सकते है जिससे ये ट्रेलर दुनिया का सबसे रिपोर्टेड ट्रेलर बन जाए. दूसरे ट्रेलर के अंत में तापसी ये कहते हुए कनक्ल्यूड करती हैं कि ''थप्पड़ बस इतनी सी बात नहीं है.'' फिल्म के इस थप्प्ड़ सीन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लोग अपनी राय शेयर करते नजर आ रहे हैं.

अभी हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म का जो मुद्दा है वो कहीं ना कहीं हर फिल्म की कहानी है.इसके साथ ही थप्पड़ से पहले अनुभव सिन्हा और तापसी की जोड़ी मुल्क में नजर आई थी. वही थप्पड़ की बात की जाए तो ये मूवी 28 फरवरी, 2020 को रिलीज की जा सकती है. फिल्म में दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, राम कपूर और मानव कौल भी अहम रोल में नजर आएंगे.

 

दुनिया में संगीत की घटती उम्र से अदनान सामी हुए परेशान, बोले - 'यह बदलाव हाल ही में आया...'

लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन इस अंदाज में नजर आए विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर

तेरा चेहरा गाने को रीक्रिएट करना चाहते हैं भूषण कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -