लॉक डाउन के दौरान देख सकते है बेहद शानदार वेब सीरीज
लॉक डाउन के दौरान देख सकते है बेहद शानदार वेब सीरीज
Share:

अगर बच्चे घर में बोर हो रहे हैं और उन्हें कुछ दिलचस्प देखना है तो आप कुछ बेहद शानदार वेब सीरीज की मदद ले सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की खास बात ये है कि ये वेब सीरीज बच्चों के साथ-साथ आप भी देख सकते हैं। वहीं अपनी इस रिपोर्ट में हम उन 5 वेब सीरीज के बारे में बात करेंगे जो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है और आपका जबरदस्त एंटरटेमेंट करने वाली है।

1. लॉस्ट इन ऑज
बच्चों के लिए खास तौर पर बनी ये एनिमेटेड सीरीज आपको एक जादूई दुनिया में ले जाएगी। इसके अलावा इस वेब सीरीज में दिखाए गए जादूगरों, चुड़ैलों, उड़ने वाले बंदरों, बिजूका जैसी जादुई और रहस्यमयी चीजें आपको सीरीज से बांधे रखेगी। वहीं ये वेब सीरीज एक 12 वर्षीय लड़की की कहानी है।

2. गॉर्टिमर गिब्बनज लाइफ ऑन नॉर्मल स्ट्रीट  
इस वेब सीरीज की कहानी भी बेहद दिलचस्प है। वहीं ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसके नीले रंग के बाल हैं और जो अपनी मनमर्जी से वो चीजें करने के लिए बेताब रहती है जो उसे नहीं करना चाहिए। उसका दोस्त हमेशा उसकी मदद करता है। इसके साथ ही शानदार कहानी होने के साथ-साथ वेब सीरीज के जोक्स और डायलॉग्स आपका खूब एंटरटेनमेंट करेंगे।  

3. जस्ट ऐड मैजिक 
ये कहानी 3 दोस्तों की हैं जिन्हें एक जादुई कुकबुक मिलती है। इसके अलावा इस कुकबुक की गुत्थी सुलझाते-सुलझाते कैसे इनकी दोस्ती और भी मजबूत होती जाती है। ये कहानी बच्चों के लिए एक बेस्ट वेब सीरीज है।

4. द किक्स 
इस वेब सीरीज की कहानी एक फुटबॉल खिलाड़ी की है जो दूसरे स्कूल में जाती है। लेकिन यहां आकर उसे एक सरप्राइज मिलता है। वो कैसे इस सरप्राइज से डील करती है और खुद की टीम बनाती है। वहीं ये कहानी बेहद अच्छी है और देखने लायक है।

5. निको एंड दे स्वोर्ड्स ऑफ लाइट  
ये कहानी भूतों की राजकुमारी लायरा की है जो अंधेरे की शक्तियों को हराने के लिए एक चैंपियन को बुलाने की कोशिश करती है।वहीं  उसकी ये कोशिश तब पूरी होती है जब वह 10 साल के लड़के निको से मिलती है।इसके अलावा  निको लाइट की तलवार उठाता है और लायरा की खोज पर निकलता है। इस वेब सीरीज का एनीमेशन बेहद सुंदर और आपको बांधने वाला है।

टीवी के इन सीरियल्स की शूटिंग 10 जून से होगी शुरू

कपिल शर्मा की टीम शूटिंग के लिए है तैयार

घर का सामान बेचकर 100 परिवारों की मदद कर रहे है रोनित रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -