लॉस एंजिल्स में कोरोना से मची तबाही, संक्रमण और मृत्यु दर का आंकड़ा तेजी से बढ़ा
लॉस एंजिल्स में कोरोना से मची तबाही, संक्रमण और मृत्यु दर का आंकड़ा तेजी से बढ़ा
Share:

स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि लॉस एंजिल्स ने 25,000 से अधिक कोविड -19 मौतों के एक गंभीर लैंडमार्क को पार कर लिया है, जिसमें दैनिक 35 मौतें होती हैं। विभाग ने कहा कि वर्तमान में कैलिफोर्निया में काउंटी में कोविड -19 के साथ 1,790 लोग अस्पताल में भर्ती थे और उनमें से 23 प्रतिशत रिपोर्ट के अनुसार गहन देखभाल इकाइयों में हैं।

लॉस एंजिल्स काउंटी के अनुसार 10 मिलियन से अधिक निवासियों के लिए अमेरिकी घर में सबसे अधिक भीड़भाड़ वाला काउंटी पिछले 24 घंटों में 3,239 नए मामले भी दर्ज किए गए, जिससे महामारी की शुरुआत के बाद से कुल मिलाकर 1,362,848 सकारात्मक मामले सामने आए, जिनमें 25,002 संबंधित मौतें थीं। जन स्वास्थ्य विभाग। काउंटी की एक सप्ताह की संचयी केस दर अब प्रति 100,000 निवासियों पर 204.2 नए मामले हैं, जो पिछले सप्ताह से 5 प्रतिशत की वृद्धि का प्रतिनिधित्व करता है। विभाग ने कहा कि 11 जुलाई से 11 अगस्त के बीच, अस्पताल में भर्ती होने वाले लोगों की संख्या 333 प्रतिशत बढ़कर औसतन 1,622 बिस्तरों तक पहुंच गई, जो किसी भी दिन सकारात्मक परीक्षण करने वाले लोगों से भरे हुए थे, और मृत्यु 275 प्रतिशत बढ़कर औसतन 15 मौतों तक पहुंच गई।

कैलिफोर्निया के गवर्नर गेविन न्यूजॉम ने पिछले हफ्ते घोषणा की कि राज्य सभी शिक्षकों और स्कूल के कर्मचारियों को टीकाकरण कराने के लिए राष्ट्र में पहला उपाय लागू करेगा क्योंकि डेल्टा संस्करण के प्रसार के बीच ग्रीष्मकालीन अवकाश से स्कूल लौटते हैं। आधिकारिक आंकड़ों से पता चला है कि लगभग 10.3 मिलियन लॉस एंजिल्स काउंटी निवासियों में से लगभग 63 प्रतिशत को कम से कम एक खुराक मिली है, और 55 प्रतिशत को पूरी तरह से टीका लगाया गया है।

रक्षा मंत्रालय को 72 महिला अफसरों ने भेजा कानूनी नोटिस, जानिए क्या है मामला?

केंद्र सकरार का बड़ा फैसला- दिल्ली पुलिस, IPS और अर्धसैनिक बलों में ख़त्म हुआ 4 फीसद दिव्यांग आरक्षण

'तालिबान' बिगाड़ सकता है आपकी थाली का जायका..., यहाँ जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -