बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपनी बिकिनी तस्वीरों से लगाई आग
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने अपनी बिकिनी तस्वीरों से लगाई आग
Share:

हाल ही में बिग बॉस फेम लोपामुद्रा राउत एक बार फिर से अपनी बिकनी तस्वीरों के चलते चर्चा में आ चुकी है. आप सभी देख सकते हैं वह अपने बोल्ड अवतार के कारण चर्चाओं में हैं. उनके बोल्ड अवतार को देखने के बाद उनके फैंस की तारीफें चरम पर है. लोपामुद्रा ने हाल ही में कई तस्वीरें क्लिक करवाई है, जिन्हें देखने के बाद आप उनसे अपनी नजरें हटा पाने में समर्थ नहीं हो पाएंगे.

जी हाँ, दरअसल लोपामुद्रा राउत ने कुछ दिन पहले ही क्रूज पर छुट्टियां बिताई है और इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई. वहीं की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लोपामुद्रा राउत ने लिखा है Aligned with the universe .. MUAH: @manasiranemakeupandhair @nishthas_makeupartistry@hairandmakeupbypinks@beauty_by_khushiStyled by @surfyourstyles Photographer @painted.lenssLocation : @angriyacruiseship @angriyacruise #angriyacruise #magical #waterbaby #ocean #photography #cruise #lopamudraraut #beach #shooting # इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं और उनका अंदाज काफी सेक्सी लग रहा है. आप सभी को बता दें कि नीले रंग की बिकनी में तो लोपामुद्रा काफी खूबसूरत नजर आ रही है और उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है उनका श्रग जो वाकई में काफी खूबसूरत दिखाई दें रहीं हैं.

आपको बता दें कि लोपा समुंदर के बीचों बीच या फिर किनारे पर तस्वीरें क्लिक करवाती हैं और उनकी वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. लोपा को स्वीमिंग करना काफी पसंद है और वह आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने का काम करती हैं. लोपा को घुड़सवारी करना काफी पसंद है और बिग बॉस के बाद उन्हें खतरों के खिलाड़ी के आठवें सीजन में देखा गया था. फिलहाल आप देखिए उनकी सेक्सी तस्वीरें.

सामने आया दीपिका कक्कड़ के नए शो का पहला प्रोमो, सैफ ने सुनाई कहानी

कपिल के नाम लंदन में दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

एक बार फिर न्यूड हुईं सोफिया हयात, ट्रोलर्स ने कहा- 'लड़कियों के लिए कलंक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -