बिकिनी पहनकर नजर आई बिग बॉस की यह एक्स कंटेस्टेंट
बिकिनी पहनकर नजर आई बिग बॉस की यह एक्स कंटेस्टेंट
Share:

आजकल कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो हॉटनेस में आगे निकल रहीं हैं. ऐसे में बिग बॉस में नजर आईं लोपामुद्रा राउत भी अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' में नजर आई लोपामुद्रा राउत को तो आप सभी जानते ही होंगे. आप सभी को बता दें कि लोपामुद्रा एक बहुत ही सेक्सी और बोल्ड टीवी एक्ट्रेस है इन्हे आप सभी ने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाडी 8, एंटरटेनमेंट की रात, बिग बॉस 11 , में देखा ही होगा. इसी के साथ लोपामुद्रा वेब सीरीज 'बायतखोल' में भी नजर आ चुकी हैं.

आप सभी को इस बात की जानकारी भी होगी कि लोपामुद्रा फेमिना मिस इंडिया बन चुकीं हैं और इन्होने फेमिना मिस इंडिया गोवा 2013 जैसे कई खिताब अपने नाम किए हैं जो आप सभी को पता ही होंगे. इसी के साथ लोपामुद्रा अब तक कई तरह की हॉट और बोल्ड तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं और हाल ही में उन्होंने अपने बहुत शानदार हॉटनेस दिखाई है. हाल ही में लोपामुद्रा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है wearing @nidhimunim, styled by @khushboosamwani #jacuzzi #waterbaby #sunkissed #traveller by @sahilrasheed इसमें वह ऑरेंज बिकिनी में नजर आ रहीं हैं.

वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है A strong woman is like a tea bag they say .. you only know how strong it is when you put it in hot water.. so I decided to take a plunge in that #jacuzzi#photography #travel Bikini designed by @nidhimunim, styled by @khushboosamwani by @mrinmaiparab इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. लोपामुद्रा के इंस्टाग्राम पर 796k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

शादी के बाद कपिल ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'घर चलाने के लिए...'

शादी के बाद इस टीवी एक्ट्रेस को सास ने दिया ऐसा तोहफा कि सुनकर होश खो देंगे आप

'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' से टीवी पर वापसी कर रहीं हैं श्रेनु पारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -