बिहार में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक से लाखों की लूट, पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा मोहम्मद ताज गिरफ्तार, सिपाही घायल
बिहार में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक से लाखों की लूट, पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा मोहम्मद ताज गिरफ्तार, सिपाही घायल
Share:

पटना: बिहार के आरा में हथियारों के बल पर गुरुवार (12 मई) की सुबह पेट्रोल पंप मालिक से सरेआम 4 लाख 99 हजार रुपये लूट लिए गए. घटना के बाद अपराधियों के फरार होने का CCTV वीडियो भी सामने आया है. हालांकि, लूट कर भाग रहे अपराधियों की बाद में पुलिस से मुठभेड़ हो गई.

रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया, साथ ही लूटे हुए सारे रुपये भी बरामद कर लिए गए हैं. वहीं, पुलिस इस लूट में शामिल पेट्रोल पंप मालिक के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर उससे सवाल-जवाब कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार, नवादा थाना क्षेत्र स्थित विनायक पेट्रोल के मालिक सुशांत कुमार जैन गुरुवार सुबह 4 लाख 99 हजार रुपये लेकर नगर थाना के स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) शाखा में डिपाजिट करने के लिए जा रहे थे.

इसी बीच हथियार के बल पर तीन अपराधियों ने सुशांत से नकदी से भरा बैग लूट लिया. इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. इस दौरान पेट्रोल पंप मालिक ने लाइसेंसी पिस्टल से अपराधियों पर गोलीबारी की. लेकिन, बदमाश वहां से बच निकलने में सफल हो गए. सुशांत ने फिर पुलिस को सूचित किया, पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर उससे रुपए बरामद कर लिए हैं. 

हालाँकि, आरोपियों का पीछा कर रही पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग भी कि, जिसमे एक गोली सिपाही अर्जुन कुमार के पेट में लगी.  फ़िलहाल, सिपाही अर्जुन कुमार को निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वहीं, जवाबी कार्रवाई में बदमाश मोहम्मद ताज अली को भी गोली लगी, जिसे सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

मौसम खान का पूरा परिवार निकला दरिंदा, 3 साल तक लड़की को बंधक बनाकर किया रेप, जबरन धर्मान्तरण भी कराया

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर कट्टरपंथियों ने काटी दलित पिता की गर्दन, कोई गिरफ़्तारी नहीं

6 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या, चाचा ही निकला दरिंदा, 3 साल बाद कोर्ट ने सुनाई सजा-ए-मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -