आभूषण के शोरूम मालिक से नौकर ने की इस शातिर तरीके से ठगी

Feb 05 2019 06:08 PM
आभूषण के शोरूम मालिक से नौकर ने की इस शातिर तरीके से ठगी

हैदराबाद : शहर में पुलिस ने अपने मालिक के शोरूम से सोने के आभूषण और हीरों की ठगी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पश्चिम जोन पुलिस आयुक्त ने बताया कि शहर में स्थित ज्वेलर्स शोरूम में सेल्स एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करता था. बताया जा रहा है कि शोरूम के मालिक ने नौकर पर भरोसा कर उसे सोने के आभूषण और हीरे शहर के विभिन्न ज्वेलरी शोरूम में ऑर्डर के आधार पर भेजने का कार्य सौंपा। 

जायदाद की लालच में मामा बन गया कंस, बच्चे को ले गया खेत में और दे दी मौत

ऐसे हुआ था पूरा घटनाक्रम 

जानकारी के मुताबिक नौकर को मालूम था कि उसका मालिक शहर के विभिन्न ज्वेलरी शोरूमों में सोने के आभूषणों की आपूर्ति के बाद रकम भुगतान के लिए दो महीने का समय देता है। नौकर ने इसका फायदा उठाते शोरूम के लिए मालिक द्वारा दिए गए तीन किलो सोने के आभूषण और 25 कैरेट हीरे अपने पास रख लिए। इसके बाद उसने फर्जी बिल तैयार कर मालिक को दे दिये।

गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो हॉस्टल की तीसरी मान्जोइल पर चढ़ा गया प्रेमी और...

अपने पास रख लिए गहने 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक किलो सोने के आभूषण एक फाइनेंस कंपनी में गिरवी रखकर 15 लाख रुपये लिये। इन पैसों से उसने अपना कर्ज चुका दिया। साथ ही बच्ची हुई कुछ रकम को उसने मौज मस्ती में उड़ा दिये। इसके बाद कुछ हीरे अपने पिता और 1 किलो सोने के आभूषण अपने भाई को दिये। उसके पास बच्चे 1 किलो सोने के आभूषण को पिघलाकर अपने पास रख लिया।

छोटी जाति के साथ लड़की बनाती थी संबंध, खोला पिता का खून और कर दिया यह काम

ससुर ने बहु को खिला दिया नशीला रसगुल्ला और सुला लिया अपने पास...

सहेली को बुलाया कमरे में और कृत्रिम जननांग से महिला ने बनाया अपनी हवस का शिकार...