लोकसभा चुनाव 2019 : अब जनता के साथ-साथ पत्रकारों से भी 'मीठी बाते' करेंगे बीजेपी के नेता

नई दिल्ली। हमारे देश में चुनावों के नजदीक आते विभिन्न पार्टियों के नेता जनता को लुभाने की कोशिश में जुट जाते है। इस बार भी आगामी लोकसभा चुनावो के मद्देनजर नेताओं और राजनैतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। लेकिन इस बार ये नेता सिर्फ जनता से ही नहीं बल्कि पत्रकारों और मीडिआ से भी मीठी बाते करते नजर आएंगे। 

फिर बन सकती है मोदी सरकार : सर्वे !

दरअसल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आगामी चुनावों को मद्देनजर रखते हुए अपने सांसदों, विधायकों और कार्यकर्ताओं को एक गाइडलाइन जारी की है। 65 पन्नों की इस गाइडलाइन में पत्रकारों से अच्छे व्यवहार बनाकर चलने के साथ-साथ कई अन्य बाते भी कही है। इस गाइडलाइन में मीडिया से संबंधों पर एक अलग से अध्याय दिया गया है। मीडिया एंड सोशल मीडिया इंगेजमेंट नाम के इस अध्याय में पार्टी की और से कहा गया है की पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों के साथ-साथ निजी सचिव और सहायक भी इस बात का ख़ास ख्याल रखे कि मीडिया में पार्टी और इसके हर ऑफिस की अच्छी छवि बनी रहे। 

राजस्‍थान में 5 सालों में हुए 6 उपचुनाव के साथ बीजेपी की घट रही सीट


पार्टी ने इस गाइडलाइन में अपने निजी सचिवों और सहायकों को यह भी कहा है कि उनके सीनियर नेता मीडिया के हर कॉल का जवाब नहीं दे सकती है लेकिन आप उनके चेहरे है और इसलिए मीडिआ से अच्छे सम्बन्ध बनाये रखने की जिम्मेदारी आपकी है। 

ख़बरें और भी 

गूगल ट्विटर और फेसबुक का ऐलान, भारतीय चुनाव पर नज़र रखेगा सोशल मीडिया

पाकिस्तान राष्ट्रपति चुनाव: पीटीआई के आरिफ अल्वी बनेंगे 13 वें राष्ट्रपति , कल होगी आधिकारिक घोषणा

पाकिस्तान में आज चुना जाएगा नया राष्ट्रपति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -