अखिलेश ने कसा BJP पर तंज, ट्वीट कर पूछा यह बड़ा सवाल
अखिलेश ने कसा BJP पर तंज, ट्वीट कर पूछा यह बड़ा सवाल
Share:

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बज चुका है. हर कोई पार्टी और नेता अपने-अपने स्तर पर चुनाव प्रचार में जुट चुका है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार (20 मार्च) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को आदेश हाथों लेते हुए उस पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने बीजेपी द्वारा सांसदों के टिकट काटे जाने की खबरों पर तंज कसते हुए बताया कि सत्ताधारी दल अपने अधिकांश सांसदों को फिर से टिकट क्यों नहीं दे रहा है ?

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने ट्वीट के माध्यम से भाजपा पर हमला बोला है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि किया कि विकास पूछ रहा है...सत्ताधारी दल अपने अधिकांश सांसदों को फिर से टिकट क्यों नहीं दे रहा है? इसका मतलब यह है उन्होंने मान ही लिया है कि वो इसमें फेल हो चुके हैं. ये फार्मूला टीम पर ही नहीं कप्तान पर भी लागू हो. 

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी में मौजूदा सांसदों में से कुछ सांसदों के टिकट काटे जाने की संभावना जताई जा रही है. साथ ही बताया जा रहा है कि ऐसे दो दर्जन से अधिक सांसद हैं, जिनके टिकट काटे जाने हैं. लेकिन दूसरी ओरअभी पार्टी की तरफ से ऐसी कोई अधिकृत सूचना जारी नहीं हुई है और न ही कोई चुनाव में लड़ने वाले उम्मीदवारों की सूची अब तक भाजपा ने जारी की है. बता दें कि 10 मार्च को चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव 2019 का कार्यक्रम घोषित कर चुका है. देशभर में कुल 543 सीटों के लिए 7 चरणों में मतदान होगा. इसके शुरुआत 11 अप्रैल से होकर इसका समापन 19 मई को होगा. इसके नतीजे 23 मई को आएंगे. 

कई गांवों में रालोद प्रत्याशी जयंत चौधरी ने किया रोड शो, विरोधियों पर साधा निधाना

आज यूपी में ‘सांची बात प्रियंका के साथ’ कार्यक्रम के जरिए, जनता से सीधा संवाद करेंगी प्रियंका

बीजेपी ने देर रात तक किया टिकटों पर मंथन, आज आ सकती है पहली सूची

लोकसभा चुनाव में काले धन पर रोक के लिए, आयकर विभाग ने बनाया विशेष नियंत्रण कक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -