शहर में आलीशान घर, गांव में बंगला, 30 बड़ी गाड़ियों की मालकिन निकली गाँव की महिला सरपंच
शहर में आलीशान घर, गांव में बंगला, 30 बड़ी गाड़ियों की मालकिन निकली गाँव की महिला सरपंच
Share:

रीवा: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते इस बीच रीवा जिले के बैजनाथ गांव की महिला सरपंच सुधा सिंह की प्रॉपर्टी की तहकीकात पूरी हो गई है। सरपंच के पास 19 करोड़ से अधिक की संपत्ति प्राप्त हुई है। आधी रात सर्चिंग के समय लोकायुक्त टीम को 72 भूमि के दस्तावेज हाथ लगे। इनके पेज पलटते-पलटते लोकायुक्त के अधिकारी भी थक गए। स्टांप शुल्क के मुताबिक, इन भूमियों का दाम लगभग 8 करोड़ रुपए है।

वही इसके पूर्व मंगलवार शाम पांच बजे तक 12 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी का खुलासा हुआ था। इसमे साढ़े तीन करोड़ रुपए के दो आलीशान बंगले सम्मिलित थे। एक बंगला एक एकड़ में बना है, जिसमें गार्डन तथा स्विमिंग पूल भी है। दो घर एवं दो क्रशर को मिलाकर चारों ठिकानों से 30 वाहन प्राप्त हुए हैं। घर से सोने-चांदी के 20 लाख रुपए के आभूषण भी प्राप्त हुए थे।

लोकायुक्त एसपी राजेन्द्र कुमार वर्मा ने कहा कि मंगलवार को दोनों स्थानों पर दबिश कार्रवाई में 40 सदस्यीय दल लगाया गया था। शहर के शारदापुरम कॉलोनी स्थित घर में डीएसपी डीएस मरावी के नेतृत्व में प्रातः 4 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक कार्रवाई की गई थी।बैजनाथ गांव में DSP प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्व में निरीक्षक परमेन्द्र सिंह परिहार की टीम प्रातः 4 बजे से रात 10.30 बजे तक दस्तावेजों की तहकीकात कर रही थी।

रिलीज हुआ 'जान तेरे नाम 2' का नया पोस्टर, जबरदस्त अंदाज में नजर आई ऐश्वर्या

बॉलीवुड की इन 2 अभिनेत्रियों की बायोपिक करना चाहती है कृति सेनन, नाम जानकार हो जाएंगे हैरान

आतंकी गतिविधियों पर सतर्कता के साथ कर्नाटक के तटीय इलाकों में जारी किया गया हाई अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -