रिलीज हुआ 'जान तेरे नाम 2' का नया पोस्टर, जबरदस्त अंदाज में नजर आई ऐश्वर्या
रिलीज हुआ 'जान तेरे नाम 2' का नया पोस्टर, जबरदस्त अंदाज में नजर आई ऐश्वर्या
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के जाने माने डायरेक्टर रमाकांत प्रसाद की नई आगामी भोजपुरी सिनेमा “जान तेरे नाम 2” का प्रथम पोस्टर सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया। रिलीज होते ही पोस्टर सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। मूवी का फर्स्ट लुक बता रहा है कि ये एक साफ सुथरी मनोरंजक फिल्म होगी। मूवी में राजा यादव एक लवर बॉय के किरदार में दिखाई देंगे जो अपने प्यार ऐश्वर्या शर्मा को पाने को लेकर कुछ भी करने को तैयार रहे हैं।

वही सामान्य रूप से इस प्रकार की फिल्में को दर्शक अधिक पसंद करते हैं। बदलते ट्रेड की हिसाब से स्टार्स तथा निर्देशक एक्शन फिल्म बनाने में टर्न ले लिया है। जिसे दर्शक देखकर बहुत बोर महसूस कर रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के एक्शन सीन्स का भी ऑडियंस बहुत मजाक बनाते हैं। यूट्यूब पर सैंकड़ों वीडियो इनके सीन्स को लेकर पोस्ट किए जाते हैं जो बहुत वायरल हो जाते हैं। ऐसे में लंबे वक़्त के पश्चात् एक बार फिर से सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म ”जान तेरे नाम 2″ का निर्माण किया गया है। 

वही कहा जा रहा है कि इस मूवी से भोजपुरी फिल्मों में बोल्ड और फूहड़ सांग्स की छवि को भी सुधारने का अवसर प्राप्त होगा। पोस्टर की झलक इसका फर्स्ट लुक देख कर पता चल रही है कि निर्माता इस मूवी को ऐसा रूप देना चाहते हैं जिससे परिवार के सभी लोगो एक साथ बैठकर इस मूवी को देख सकें। वही मूवी के पहले पोस्टर में राजा यादव तथा उनकी को-स्टार एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा रोमांटिक अवतार में नजर आ रही हैं।

रानी चटर्जी ने शेयर की नई तस्वीरें, देखकर चौंके फैंस

रिलीज होते ही खेसारी लाल के नए गाने ने यू-ट्यूब पर मचाई धूम, देखें वीडियो

फिल्मों और टीवी के बाद अब वेब सीरीज में धूम मचाएगी मोनालिसा, शेयर किया नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -