बॉलीवुड की इन 2 अभिनेत्रियों की बायोपिक करना चाहती है कृति सेनन, नाम जानकार हो जाएंगे हैरान
बॉलीवुड की इन 2 अभिनेत्रियों की बायोपिक करना चाहती है कृति सेनन, नाम जानकार हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन ने आहिस्ता-आहिस्ता प्रशंसकों के बीच अपनी एक विशेष पहचान बना ली है। कृति ने अपने करियर में हर प्रकार की फिल्में कर ली हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी मूवी ‘मिमी’ को लेकर छाई हुई हैं। मिमी के लिए कृति की खूब प्रशंसा की जा रही है। ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री ने बताया है कि वह किस अभिनेत्री की बायोपिक में काम करना पसंद करती हैं।

वही मिमी मूवी में कृति ने एक सरोगेट मदर की भूमिका निकभाई है। इस भूमिका को निभाने के लिए उनकी बहुत प्रशंसा हो रही हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्री का नाम लिया जिनकी बायोपिक में वह काम करना चाहती हैं। हाल ही में कृति सेनन ने दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वह दिग्गज अभिनेत्री मधुबाला की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। इसको लेकर वह बहुत उत्साहित भी हैं। 

वही इस के चलते अपनी पंसदीदा अभिनेत्री के बारे में चर्चा करते हुए कृति ने खुलासा किया, हिंदी फिल्म जगत में कुछ आइकोनिक पर्सनॉलिटीज रही हैं, जिनकी जिंदगी के बारे में लोग सच में अधिक नहीं जानते हैं। मगर लोगों को उनके बारे में पता होना चाहिए। अभिनेत्री के मुताबिक, वह मधुबाला के अतिरिक्त मीना कुमारी की बायोपिक का भाग बनना पसंद करेंगी। ये दोनों सितारे ही फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्रियां रही हैं, जिनकी जिंदगी को मैं स्वयं जानना पसंद करूंगी। इत्तेफाक से सिनेमा जगत में मधुबाला की बायोपिक को लेकर इन दिनों की अभिनेत्री बहुत इंटरेस्ट बता रही हैं।

बिग बॉस के घर में घुंसते ही निया शर्मा ने मचाई धूम, पहले ही दिन बनी घर की लेडी बॉस

कोरोना की चपेट में आई फराह खान, पोस्ट शेयर कर जताई हैरानी

पेरेंट्स के लिए टाइगर श्रॉफ ने खरीदा आलीशान घर, बोले- घर, तब घर लगता है जब...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -