Video: कार्तिक संग अफेयर के सवाल पर भड़कीं नायरा, कहा- 'मुझसे इस तरह के सवाल...'
Video: कार्तिक संग अफेयर के सवाल पर भड़कीं नायरा, कहा- 'मुझसे इस तरह के सवाल...'
Share:

हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रहे नायरा और कार्तिक यानी मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं. जी हाँ, वैसे तो दोनों से जुड़ी खबरें आए दिन सामने आती ही रहती हैं. वहीं दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर कभी खुल कर बात नहीं की. जी हाँ, ऐसे में इन दोनों के बीच का प्यार है जिसकी वजह से इन दोनों की केमिस्ट्री सीरियल में कमाल लगती है और दोनों अपने अफेयर को अब तक जग जाहिर नहीं किए हैं. जी हाँ, वहीं अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से एक बार फिर इन दोनों कोस्टार्स की लवस्टोरी ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyamandrah_2499 (@divyakairashivin_1826) on

जी हाँ, हाल ही में इन नायरा से एक रिपोर्टर ने उनके लव लाइफ के बारे में सवाल पूछ लिया तो नायरा यानी शिवंगी ने सबके सामने उसको नसीहत दे डाली है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ शिवांगी जोशी एक फैंशन शो का हिस्सा बनने पहुंची थीं और रैम्प वॉक के बाद उऩ्होंने मीडिया से बातचीत की. वहीं उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गये. जी हाँ, उस दौरान एक पत्रकार ने शिवांगी से मोहसिन और उनके रिश्ते के बारे में पूछ लिया तो इसके जवाब में पहले तो नायरा ने इस सवाल को टाल दिया और दोबारा पूछे जाने पर नायरा ने सबके सामने उस रिपोर्टर से ही सवाल पूछ लिया. जी हाँ, उऩ्होंने पूछा कि, 'क्या आप इस फील्ड में नए आए हैं जो मुझसे इस तरह के सवाल पूछ रहे हैं.'

ऐसा बोल कर शिवांगी बिना देर किए वहां से खिसक लीं. जी हाँ, आप देख सकते हैं वीडियो में शिवांगी का जवाब सुनकर इतना तो तय हो गया है कि, भले ही यह कपल रिलेशनशिप की खबरों पर किसी तरह का कोई बयान न दें, लेकिन नायरा ने इशारों इशारों में काफी कुछ बोल दिया है. वहीं नायरा और कार्तिक का प्यार एक दूजे के इंस्टाग्राम पर एक बार नहीं कई बार दिख चुका है.

सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी

अगस्त में इस शो की जगह टेलीकास्ट होगा 'कौन बनेगा करोड़पति'

नए फोटोशूट से लगाई आशा नेगी ने इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -