बिहार चुनाव: ताज अपने नाम करने के लिए चिराग की पार्टी ने शुरू किया यज्ञ और हवन
बिहार चुनाव: ताज अपने नाम करने के लिए चिराग की पार्टी ने शुरू किया यज्ञ और हवन
Share:

पटना: आज बिहार में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। आज तीन चरणों की वोटिंग के बाद मतगणना की घड़ी आ चुकी है। आज यह पता चल ही जाएगा कि आखिर कौन होगा बिहार का अगला CM। सभी खुद की जीत को देखना चाहते हैं और इसी क्रम में कोई पूजा पाठ कर रहा है तो कोई हवन के सहारे भगवान को खुश करने की कोशिश में लगा है। इस समय बिहार में चिराग पासवान की पार्टी यानी लोक जनशक्ति पार्टी ने नतीजे आने से पहले पूजा पाठ करना शुरू कर दिया है।

वहीं नीतीश कुमार असम्भव ,नीतीश मुक्त सरकार के लिए लोक जनशक्ति पार्टी के नेता पटना के मंदिरों में हवन और पूजा पाठ करने में लगे हुए हैं। आज दोपहर तक यह साफ होने वाला है कि बिहार में जनता ने किसे अपना समर्थन दिया है और किसे हार्या है। इसी बात को जानने के लिए नेताओं के बीच भी बेचैनी बढ़ी हुई है।

आज सुबह सुबह से सभी जगह पूजा-पाठ और भगवान की आराधना की जा रही है। लोजपा के नेताओं ने भी पटना में हवन और पूजा का कार्यक्रम रखा है और भगवान से यह कह रहे हैं कि जो भी नतीजे हैं वह उनके पक्ष में आए। वैसे पटना में लोक जनशक्ति पार्टी के नेता कृष्ण कुमार कल्लू की अगुवाई में यज्ञ का आयोजन किया गया है और वह भी अपने सिर पर ताज देखना चाहते हैं। इस बार पार्टी के नेताओं का दावा है कि लोजपा को अच्छी संख्या में सीटें मिलेगी।

Uttar Pradesh By Poll Result: आज आएँगे 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे

MP ByPoll Result: शिवराज या कमलनाथ कौन जाएगा-कौन आएगा, आज होगा फैसला

आज होगा फैसला, कौन संभालेगा बिहार की बागडोर-किसकी बनेगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -