ढाका में हुई उत्तराखंड के व्यक्ति की मौत

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मरीज बढ़ते ही जा रहे हैं। बांग्लादेश की राजधानी ढाका में उत्तराखंड के टिहरी जिले के जाखणीधार ब्लॉक के म्यूंडी गांव निवासी एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। परिजनों ने शासन-प्रशासन से मृतक का शव स्वदेश लाने की गुहार लगाई है।लेकिन कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते इन दिनों फ्लाइट न चलने से मृतक के शव को घर लाना मुश्किल हो रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की म्यूंडी गांव निवासी पवन सिंह गुसाईं (44) पुत्र स्व. सुंदर सिंह बांग्लादेश की राजधानी ढाका में दो साल से कपड़े के एक्सपोर्ट-इंपोर्ट व्यवसाय से जुड़ा था। जबकि उसकी पत्नी अच्छैंदी देवी और दो बच्चे दिल्ली के नांगलोई में रहते हैं।दो दिन पहले ढाका से पवन के छोटे भाई केदार सिंह के फोन पर सूचना मिली कि पवन की हार्ट अटैक से मौत हो गई। 

सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। शनिवार को परिजनों ने क्षेत्रीय विधायक विजय सिंह पंवार को घटना की जानकारी देते हुए शव को घर वापस लाने की गुहार लगाई।विधायक पंवार ने बताया कि सीएम त्रिवेंद्र सिह रावत ने इस मामले में विदेश मंत्रालय को पत्र भेजकर जल्द शव घर पहुंचाने का आग्रह किया है। वहीं मृतक के परिजन उसकी पत्नी और बच्चों को लेने के लिए रविवार को दिल्ली जाएंगे।

दो लाख कोरोना परीक्षण किट का उत्पादन करने वाली है यह कंपनी

दिल्ली SBI में बड़ा फ्रॉड, अपने आप अकाउंट से 'गायब' हो रहे हज़ारों रुपए, बैंक प्रशासन मौन

इस कंपनी ने अपने प्रोडक्शन के पहले दिन 200 कारों को किया रोल-आउट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -