पंजाब के मजदूर ने हरिद्वार के होटल की पांचवीं मंजिल से कूद कर दी जान

लॉकडाउन के दौरान  हरिद्वार में फंसे पटियाला (पंजाब) के एक दिहाड़ी मजदूर ने होटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मजदूर मानसिक तनाव में चल रहा था। पुलिस ने इस संबंध में उसके परिजनों को सूचना दे दी है।

हरिद्वार कोतवाली पुलिस के अनुसार 14 मार्च को नाभा जिला पटियाला पंजाब निवासी रमाशंकर (56) पुत्र रंजीत अपने बेटे मनजीत और तीन अन्य परिचितों के साथ रंगाई पुताई के कार्य के लिए यहां आया था। लॉकडाउन होने के कारण वे सभी यहां फंस गए थे। रविवार की सुबह श्रवणनाथनगर क्षेत्र के एक होटल में ठहरे रमाशंकर ने होटल की पांचवीं मंजिल पर पहुंचकर छलांग लगा दी। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने पुलिस को जानकारी दी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें  की सूचना मिलने पर मायापुर चौकी प्रभारी संजीत कंडारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जानकारी जुटाई। मृतक के बेटे मनजीत ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके पिता की दिमागी हालत ठीक नहीं थी।पूर्व में भी दो बार आत्महत्या का प्रयास कर चुके थे। उन्होंने बताया कि होटल संचालक और पुलिस यहां रुके सभी लोगों के खाने की व्यवस्था कर रही थी। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हंदवाड़ा एनकाउंटर: जवानों की शहादत पर पीएम ने जताया शोक, कहा- बलिदान याद रखेगा देश

गडचिरोली के जंगलों में पुलिस की मुठभेड़, 16 लाख की इनामी महिला नक्सली ढेर

जनधन खाता: पैसे निकालने के लिए बैंक ने सख्त किए नियम, जानिए क्या हैं नए कायदे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -