हंदवाड़ा एनकाउंटर: जवानों की शहादत पर पीएम ने जताया शोक, कहा- बलिदान याद रखेगा देश

नई दिल्ली: जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा में हुई मुठभेड़ में शहीद सैनिकों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्‍होंने कहा कि जवानों की बहादुरी और बलिदान को देश कभी नहीं भुला सकेगा। पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि, "हंदवाड़ा में शहीद हुए हमारे सैनिकों और सुरक्षा बलों को नमन। उनकी वीरता और बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। उन्‍होंने हमारे नागरिकों की रक्षा के लिए पूरी तरह से समर्पित होकर देश की अनथक सेवा की। उनके परिजनों और मित्रों के प्रति मेरी संवदेनाएं।"

वहीं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी जवानों की शहादत पर शोक जाहिर किया है। उन्‍होंने कहा कि जवानों ने आतंकवादियों के खिलाफ जंग  में साहस की मिसाल पेश की और उनकी बहादुरी और संघर्ष को हमेशा याद रखा जाएगा। राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "हंदवाड़ा में हमारे जवानों और सुरक्षाकर्मियों की क्षति बहुत चिंतित करने वाली और दर्द भरी है। इन्होंने आंतकवादियों के खिलाफ अदम्य शौर्य दिखाया और देश सेवा में सर्वोच्च बलिदान दिया। हम इनकी बहादुरी और संघर्ष को कभी भुला नहीं पाएंगे।" 

राजनाथ सिंह ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। वहीं CDS जनरल रावत ने कहा कि, "आर्म्‍ड फोर्सेज शहीदों की बहादुरी पर गर्व करती हैं, उन्‍होंने सफलतापूर्वक आतंकियों का खत्म किया। हम उन वीर जवानों को सलाम करते हैं और उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जाहिर करते हैं।"

भारत के इस स्थान पर हुआ कोरोना का नया टेस्ट विकसित

जानिए कैसा रहने वाला है लॉकडाउन 3

केरल : जानिए राज्य में कोरोना को लेकर सरकार के नए दिशा-निर्देश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -