यूजीसी नेट समेत कई परीक्षाओं के आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, एनटीए ने यूजीसी नेट, जेएनयूईई सहित कई परीक्षाओं की तिथियां आगे बढ़ा दी हैं। एनटीए ने इसका नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इन परीक्षाओं के लिए 15 मई के बजाए 31 मई तक आवेदन कर सकते हैं।आईसीएआर: इंडियन काउंसिल ऑफ एग्रीकल्चर रिसर्च (आईसीएआर) के लिए आवेदन की तारीख को बढ़ाकर 15 मई तक किया गया था। अब इसे बढ़ाकर 31 मई तक किया गया है।

जेएनयूईई : जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में अंडरग्रैजुएट और पोस्टग्रैजुएट कोर्सों में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन होता है। इसके लिए अब 31 मई तक आवेदन कर सकते हैं।यूजीसी नेट जून 2020:  यूजीसी नेट के लिए आवेदन की तारीख को बढ़ाकर 16 मई, 2020 किया गया था। अब इसे भी बढ़ाकर 31 मई किया गया है।सीएसआईआर-नेट जून : ज्वाइंट सीएसआईआर-नेट जून 2020 के लिए भी आवेदन की तारीख को बढ़ाकर 31 मई तक किया गया है।

इग्नू की इन परीक्षाओं के आवेदन में करें त्रुटि सुधार
इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के पीएचडी या एमबीए एंट्रेंस एग्जाम के लिए जमा किए गए आवेदन फॉर्म में सुधार करने की तिथि भी बढ़ा दी गई है। एनटीए के मुताबिक, शनिवार, 16 मई 2020 से उम्मीदवार इग्नू पीएचडी और इग्नू ओपनमैट के आवेदन फॉर्म में सुधार कर सकते हैं। आवेदन में सुधार के लिए लिंक संबंधित वेबसाइट्स पर होंगे।जिन्होंने पीएचडी या ओपनमैट के लिए आवेदन किया है वे इग्नू पीएचडी एंड ओपनमैट 2020 की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन में सुधार की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। आवेदन में सुधार करने के लिए उम्मीदवारों के पास 22 मई 2020, शाम 5 बजे तक का समय है। उम्मीदवार एग्जाम सेंटर, शहरों के विकल्प में भी बदलाव कर सकते हैं।

जम्मू कश्मीर: डोडा एनकाउंटर में हिज्बुल के दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में घिरे आतंकी, सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर जारी

Tata : कंपनी अपनी कारों पर दे रही सुनहरा मौका, जल्द उठाए डिस्काउंट का फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -