जम्मू कश्मीर: डोडा एनकाउंटर में हिज्बुल के दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद
जम्मू कश्मीर: डोडा एनकाउंटर में हिज्बुल के दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के एक गांव में रविवार को हुए एन्काउंटर में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादी मारे गए। आतंकवादियों से मुकाबला करते हुए सेना का एक जवान भी वीरगति को प्राप्त हो गया। मारे गए आतंकवादियों में एक की शिनाख्त ताहिर उर्फ उकाब के रूप में हुई है। वह पुलवामा का निवासी था। वह गत वर्ष किश्तवाड़ में आरएसएस नेता चंद्रकांत शर्मा की हत्या में शामिल था।

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद डोडा शहर से 26 किमी दूर गुंडाना इलाके के पोस्ता-पोत्रा गांव में एक जॉइंट ऑपरेशन चलाया। इसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलियां चलानी आरंभ कर दीं जिसमें सेना का एक जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया और अस्पताल ले जाते वक़्त उसकी मौत हो गई। जम्मू जोन के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने बताया कि एनकाउंटर में दो आतंकवादी को मार गिराया गया।

आपको बता दें कि डोडा जिले में इस साल सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच यह दूसरा एनकाउंटर है। इससे पहले 15 जनवरी को हिज्बुल मुजाहिदीन कमांडर हारून अब्बास सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में मारा गया था।

वित्त मंत्री ने भारतीय कंपनियों के लिए नियम में किया बड़ा बदलाव

आखिर क्यों वारेन बफेट ने बेचे एयरलाइन कंपनियों के शेयर ?

इस राज्य में काल बना भयानक तूफान, कई लोग हुए घायल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -