जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में घिरे आतंकी, सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आर्मी लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है। एक बार फिर डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। यहां आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद यह ऑपरेशन शुरू किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने के बाद डोडा शहर से 26 किमी दूर गुंडाना इलाके में पोस्ता-पोत्रा गांव में एक जॉइंट ऑपरेशन चलाया। इसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई।

उन्होंने बताया कि अतिरिक्त बलों को इलाके में भेज दिया गया है। अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। गौरतलब है कि डोडा में इस महीने की शुरुआत में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को अरेस्ट किया गया था। 7 मई को डोडा जिले से ही हिज्बुल मुजाहिदीन के 22 वर्षीय एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से एक पिस्तौल और एक वायरलेस सेट मिला था।

आपको बता दें कि हिजबुल मुजाहिद्दीन के कश्मीर कमांडर रियाज नायकू के मारे जाने  के बाद हिजबुल ने कश्मीर में अपना नया कमांडर नियुक्त किया है। हिजबुल के इस नए कमांडर के साथ ही 3 और हिजबुल के आतंकी सुरक्षा बलों की हिट लिस्ट में हैं। जिन 10 आतंकियों के खात्मे का टारगेट है उसमें 4 हिजबुल के, 3 जैश के आतंकी शामिल हैं। 

स्वास्थ्यकर्मी की मदद के लिए दक्षिण मध्य रेलवे ने बनाया यह डिवाइस

सोशल मीडिया से पाठकों से जुड़ रहे है लेखक

क्या है राज्य में लॉकडाउन समाप्त करने को लेकर सीएम बिरेन सिंह की योजना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -