रामायण की सीता ने लोगो से की अपील मत पार करें लक्ष्मण रेखा
रामायण की सीता ने लोगो से की अपील मत पार करें लक्ष्मण रेखा
Share:

कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील का असर स्टार्स पर भी हो रही है. रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भी लोगों से घर में रहने की अपील की है.दीपिका ने लोगों को घर में रहने का मैसेज देते हुए लक्ष्मण रेखा का जिक्र किया है. दीपिका ने कहा, 'हम लोग अभी भी बेवजह बाहर निकलते हैं. हमें ये तुरंत बंद कर देना चाहिए. हमें परिवार और देश की सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए. 

इसके साथ ही अगर हम बाहर निकलना बंद करेंगे तो कोरोना वायरस जल्द पकड़ में भी आ जाएगा.'दीपिका चिखलिया ने कहा, 'अन्य देशों के मुकाबले हमारी स्थिति अच्छी है, लेकिन अभी भी पूरी तरह काबू में नहीं है. प्रधानमंत्री की सभी सात गाइडलाइन बहुत जरूरी है. उनकी कुछ गाइडलाइन मुझे बहुत अच्छी लगीं. सबसे पहले- अगर आपके घर में कोई बुजुर्ग है तो उनका खास ध्यान रखें. दूसरी- अपनी इम्युनिटी बढ़ाकर रखिए. तीसरी- स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस कर्मियों का सम्मान करें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका ने आगे कहा, 'कोरोना के खिलाफ हमारा योगदान सिर्फ इतना ही है कि हमें घर में रहना है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की प्रधानमंत्री ने एक लक्ष्मण रेखा खीची है और हमें इस लक्ष्मण रेखा को मानना चाहिए. वहीं पीएम ने खुद कहा कि हमें ये लक्ष्मण रेखा का बिल्कुल भी उल्लंघन नहीं करना है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने बंदगी कालरा को दी गाली

तारक मेहता का पहला एपिसोड था कुछ ऐसा

लॉकडाउन के बीच पेंटिंग कर रही है दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -