'ट्रांसवुमन हूँ साबित करने के लिए उतारने पड़ते हैं कपड़े', छलका सायशा का दर्द
'ट्रांसवुमन हूँ साबित करने के लिए उतारने पड़ते हैं कपड़े', छलका सायशा का दर्द
Share:

कंगना रनौत इन दिनों रियलिटी शो लॉक अप को होस्ट कर रहीं हैं और उनके इस शो में रोज नया घमासान देखने के लिए मिलता रहता है। अब हाल ही में शो को अपना फर्स्ट फाइनलिस्ट मिला, लेकिन इसी बीच कुछ दिल को छू लेने वाली रियल लाइफ स्टोरी भी सामने आई है। जी दरअसल जेल में टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान सायशा शिंदे ने कुछ ऐसा बताया जिसे सुनने वाले सभी लोग रोने लगे। जी दरअसल टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान, प्रिंस नरूला, चैलेंजर और संकट मोचक, ने सायशा शिंदे से उन मुद्दों के बारे में बात करने के लिए कहा, जिनका सामना ट्रांसवुमन दैनिक आधार पर करती हैं।

इस पर सायशा ने खुलासा करते हुए यह बताया कि कैसे खुद को ट्रांसवुमन साबित करने के लिए उनके कपड़े उतरवाए जाते हैं। उन्होंने कहा, 'बहुत सारी ट्रांस महिलाएं हैं जिन्हें सार्वजनिक रूप से यह साबित करने के लिए कपड़े उतारने पड़ते हैं कि वो कि वो महिलाएं हैं। हमें इस अन्याय को रोकना होगा और हमें मिलकर इस बदलाव को दुनिया में लाना होगा। वह बदलाव ही हो सकता है। जब मेरे जैसे विशेषाधिकार प्राप्त लोग बाहर आएं और बिना किसी डर के इसके बारे में खुलकर बात करें और इसे स्वीकार भी करें।' इसी के साथ ही सायशा ने वादा किया कि वो लॉक अप की अपनी कमाई का 50 प्रतिशत दान में दे देंगी।

इसके अलावा उन्होंने आगे यह भी कहा, 'मैंने इस शो के माध्यम से जो भी पैसा कमा रही हूं, मैंने उसका 50 प्रतिशत ट्रांस कम्युनिटी एनजीओ और मेरे द्वारा चलाए जा रहे ट्रस्टों को दान करने का फैसला किया है।' आप सभी को बता दें कि करणवीर बोहरा ने कुछ समय पहले ही एक टास्क में ट्रांसवुमन सायशा शिंदे के ब्रेस्ट इम्प्लांट के लिए उनका मजाक उड़ाया और वह गुस्से में थीं, और इसकी वजह से दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी।

एक साड़ी को लेकर अनुपम और उनकी माँ के बीच हुई क्यूट नोक-झोंक

रेस्टोरेंट के बाहर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक गईं दीया मिर्जा, वीडियो वायरल

रणबीर ने शुरू की एनिमल की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -