रेस्टोरेंट के बाहर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक गईं दीया मिर्जा, वीडियो वायरल
रेस्टोरेंट के बाहर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक गईं दीया मिर्जा, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा इन दिनों अपने दूसरे पति यानी बिजनेसमैन वैभव रेखी संग एन्जॉय कर रहीं हैं। बीते दिनों ही वह उनके साथ मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर के दौरान स्पॉट हुईं। वहीं इस दौरान पैपराजी ने उन्हें पोज देने के लिए रोक लिया, हालाँकि इस बीच दीया मिर्जा के साथ एक ऐसी घटना घटी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा है कि दीया लोगों के बीच होने के बावजूद भी इस घटना के होने के बाद सहम गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो एक पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में पति के साथ डिनर पर रेस्तरां पहुंची दीया मिर्जा को पैपराजी ने स्पॉट कर लिया। इस वीडियो में दीया को टोरी रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा गया, वहीं इस दौरान जब उन्हें कैमरे के लिए पोज़ देने के लिए कहा गया तो उनके पास एक बच्चा नाचता हुआ नजर आया। वहीं जैसे ही एक महिला दीया के पास पहुंची तो दीया चौंक गई और डर गईं। हालांकि जब एक लड़का दीया के पास पहुंचा तो वह उसे देखकर मुस्कुराती नजर आई।

इसी बीच वैभव रेखी दीया के पास आते और उन्हें अपनी कार तक ले जाते हुए देखा गया। इस दौरान दीया को वैभव से कहते सुना गया, "मुझे पसंद नहीं है।।।" अब उसी दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

मालाबार गोल्ड विज्ञापन में बिना बिंदी नजर आईं करीना, यूजर्स बोले- 'हिन्दू टारगेट क्यों'

पत्नी संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वरुण, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

फिल्म के प्रमोशन में बिजी तारा संग टाइगर, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -