रणबीर ने शुरू की एनिमल की शूटिंग
रणबीर ने शुरू की एनिमल की शूटिंग
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, हालाँकि दोनों शादी के बाद एक बार फिर से अपनी-अपनी फिल्मों के लिए शूट पर निकल चुके हैं। कुछ समय पहले आलिया भट्ट मुंबई से राजस्थान रवाना हुईं और रणबीर कपूर भी अपनी फिल्म 'एनिमल' के लिए मनाली पहुंच गए हैं। आप सभी को बता दें कि इस दौरान फिल्म के सेट पर उनका स्वागत भी हुआ है। यहाँ पर रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जी हाँ और फिल्म की शूटिंग में पहले ही काफी देरी हो गई है, यह तो आप जानते ही होंगे।

जी दरअसल फिल्म का ऐलान 1 जनवरी, 2021 को ही किया गया था, हालाँकि कोरोना संक्रमण और फिर रणबीर इस फिल्म को अपनी डेट नहीं दे पाए थे, इसके चलते शूट नहीं हो पा रहा था। ये फिल्म अब 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी और इसे कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करेंगे। आप सभी को बता दें कि पहले इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ पहले लीड रोल में परिणीति चोपड़ा थीं हालाँकि उन्होंने इस फिल्म से अपने आपको अलग कर लिया और अब वो इम्तियाज अली की फिल्म में काम कर रही हैं। उस फिल्म में वह दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। जी हाँ और यह पंजाब के लीजेंड सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक होगी।

वहीं दूसरी तरफ परिणीति चोपड़ा के 'एनिमल' से बाहर होने के बाद फिल्म में साउथ स्टार रश्मिका मंदाना की एंट्री हुई है। अब रश्मिका रणबीर संग नजर आने वाली हैं। रणबीर और रश्मिका के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल लीड रोल मे होंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर और रणबीर कपूर बाप-बेटे का रोल करने वाले हैं, हालंकि जो टीजर रिलीज हुआ था उसके मुताबिक फिल्म में बाप और बेटे के बीच खराब रिश्ते दिखाए जाएंगे।

मालाबार गोल्ड विज्ञापन में बिना बिंदी नजर आईं करीना, यूजर्स बोले- 'हिन्दू टारगेट क्यों'

पत्नी संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वरुण, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

फिल्म के प्रमोशन में बिजी तारा संग टाइगर, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -