एक साड़ी को लेकर अनुपम और उनकी माँ के बीच हुई क्यूट नोक-झोंक
एक साड़ी को लेकर अनुपम और उनकी माँ के बीच हुई क्यूट नोक-झोंक
Share:

अनुपम खेर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं। वहीं द कश्मीर फाइल्स में उनका अभिनय सबसे अहम और दमदार रहा। वैसे आज के समय में अनुपम सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। आप सभी ने देखा होगा वह अपनी मां के साथ भी कई वीडियोज शेयर करते हैं और अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मां से वो साड़ी वापस लेते हैं जो उनके दोस्तों ने उन्हें गिफ्ट की होती है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अनुपम के साथ उनकी मां दुलारी खेर और भाभी रीमा खेर नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इस दौरान सभी साड़ी को लेकर बात करते हैं। जी दरअसल इस वीडियो में अनुपम खेर की मां कहती हैं जिन्होंने भी साड़ी दी है उन्हें थैंक्यू। भगवान खुश रखे। वहीं अनुपम की मां फिर साड़ी को लेकर कहती हैं कि ये मोटी और हैवी है। इस पर अनुपम कहते हैं कौन मोटी है? तो वह कहती हैं कि ये साड़ी। अनुपम कहते हैं अच्छा मुझे लगा कि आप अपनी बात कर रही हो। उसके बाद वह कहती हैं कि मैं मोटी नहीं हूं मैं फिट हूं। उसके बाद अनुपम की मां दुलारी कहती हैं कि ये पिक्चर बनाई जिन्होंने उन्होंने दी है क्या मुझे? अनुपम कहते हैं नहीं उन्होंने नहीं दी है। वो भी देंगे।

फिर दुलारी कहती हैं वो क्यों देंगे, मेरे बच्चे देंगे मुझे। अनुपम फिर अपनी मां से पूछते हैं कि क्या उन्हें पहले से साड़ी पसंद है? तो वह कहती हैं कि बचपन में था, पर तब पैसे नहीं थे। अनुपम फिर कहते हैं अब पैसे हैं तो? तो वह जवाब देती हैं अब पैसे हैं तो अब उनका साड़ी में इंट्रेस्ट नहीं। अब इस वीडियो को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

रेस्टोरेंट के बाहर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक गईं दीया मिर्जा, वीडियो वायरल

ड्रेस से प्राइज टैग निकालना भूल गईं शनाया कपूर, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

मालाबार गोल्ड विज्ञापन में बिना बिंदी नजर आईं करीना, यूजर्स बोले- 'हिन्दू टारगेट क्यों'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -