'लॉक अप' को मिला पहला फाइनलिस्ट, इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी
'लॉक अप' को मिला पहला फाइनलिस्ट, इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Rananut) के चर्चित रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) में अब फाइनल की जंग आरम्भ हो गई है। जेल के कैदी हर स्थिति में टिकट-टू-फिनाले पाने की फिराक में हैं तथा इस बीच शो को पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। जी हां, लॉक अप के अब उल्टे दिन आरम्भ हो गए हैं, जिसका अर्थ यह है कि शो आहिस्ता-आहिस्ता अपने अंजाम की तरफ पहुंच रहा है।

वही ओटीटी की दुनिया में कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' (Lock Upp) ने धूम मचाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। शो में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) से लेकर पायल रोहातगी जैसे प्रतियोगी ने ऑडियंस का बहुत दिल जीता। आहिस्ता-आहिस्ता 'लॉकअप' फिनाले तक पहुंच रहा है। विशेष बात तो यह है 'लॉकअप' को अपना पहला फाइनलिस्ट भी मिल गया है। शो में टिकट टू फिनाले के लिए एक टास्क हुआ था, जिसमें अंजली अरोड़ा तथा शिवम शर्मा को एक-दूसरे को मात देनी थी।

वही 'लॉकअप' में अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) को मात देते हुए शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने टिकट टू फिनाले प्राप्त कर फाइनल तक अपना रास्ता तय किया। टिकट टू फिनाले के प्रथम चरण में जहां पायल रोहातगी हार गई थीं तो वहीं दूसरे चरण में पूनम पांडे (Poonam Pandey) को हार का मुंह देखना पड़ा था। तीसरे चरण में दो कैदी जंग के मैदान में उतरे थे- शिवम शर्मा तथा अंजलि अरोड़ा। टास्क के तीसरे चरण में शिवम शर्मा ने अंजली अरोड़ा तथा अली मर्चेंट को हराने में सिर्फ दो सेकेंड लगाए तथा टिकट टू फिनाले अपने नाम कर लिया। वही अब देखना ये होगा आगे इस शो में कितना धमाल मचता है।

अंकिता लोखंडे की बहन ने पोस्ट कर डाला ऐसा VIDEO, देखकर भड़की एक्ट्रेस बोली- 'I HATE YOU'

VIDEO! प्लास्टिक की पन्नी पहनकर बाहर निकली उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

तेजस्वी प्रकाश ने लगाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -