लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान के छोटे भाई और समस्तीपुर से सांसद रामचंद्र का निधन

लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान के छोटे भाई और समस्तीपुर से सांसद रामचंद्र का निधन

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सांसद और रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान का देहांत हो गया है. उन्होंने दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में अपनी जीवन लीला समाप्त की. कई दिनों से उनकी स्थिति गंभीर थी, उपचार के दौरान उनका निधन हो गया. रामचंद्र पासवान को 10 जुलाई को दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद लगातार उनका उपचार चल रहा था. 

रामचंद्र पासवान को राम मनोहर लोहिया अस्पताल दिल्ली में भर्ती कराया गया था. किन्तु उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी. वहीं, रविवार दोपहर को उन्होंने उपचार के दौरान ही अस्पताल में अंतिम सांस ली. चिराग पासवान ने भी रामचंद्र पासवान के देहांत की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने लिखा है कि 'आप सभी को बड़े दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा की मेरे चाचा जी आदरणीय श्री रामचंद्र पासवान जी अब नहीं रहे।आज 1:24pm पर राम मनोहर लोहिया अस्पताल नई दिल्ली में उन्होंने आख़िरी साँस ली।' 

बताया जा रहा है कि रामचंद्र पासवान को दिल्ली स्थित आवास पर रात में सीने में दर्द की तकलीफ हुई थी. जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, रामविलास पासवान भी उनका हाल चाल पूछने पहुंचे थे. रामचंद्र पासवान, लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान के छोटे भाई थे. वह समस्तीपुर लोकसभा सीट से सांसद भी थे. लोकसभा चुनाव 2019 में समस्तीपुर से उन्होंने दूसरी बार जीत हासिल की थी.

शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि अर्पित कर बोली सोनिया गाँधी, कहा- वे बड़ी बहन की तरह थीं

मॉब लिंचिंग पर मुस्लिम धर्मगुरु का भड़काऊ बयान, कहा- हथियार खरीदें मुसलमान

सोनभद्र दौरे पर हैं सीएम योगी, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिए सपा कार्यकर्ता