सोनभद्र दौरे पर हैं सीएम योगी, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिए सपा कार्यकर्ता

सोनभद्र दौरे पर हैं सीएम योगी, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिए सपा कार्यकर्ता

सोनभद्र : उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार के बाद मची राजनीतिक गहमागहमी के बीच सूबे के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज (21 जुलाई) सोनभद्र के दौरे पर हैं. वे उम्‍भा गांव पहुंच गए हैैं. सीएम योगी वहां पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. सीएम योगी आदित्‍यनाथ के सोनभद्र दौरे से पहले पुलिस ने समाजवादी पार्टी (सपा) नेताओं को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने पूर्व MLA अविनाश कुशवाहा, जिला सचिव प्रमोद यादव, लोहिया वाहिनी प्रदेश सचिव मन्नू पाण्डेय और मनीष तिवारी और जुनैद अंसारी को कस्टडी में ले लिया है. सभी सपा नेताओं को घर और चाय की दुकान से उठा कर पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है. राबर्ट्सगंज कोतवाली में सभी सपा नेताओं को रखा गया है. वहीं सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि सोनभद्र में जो भयावह नरसंहार हुआ है, यह राज्य सरकार की नाकामी है.

यदि प्रशासन ने पहले इस पर ध्यान दिया होता तो इतनी भयानक घटना नहीं होती. वहीं सपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा निर्देशन के बाद सपा कार्यकर्ता जांच के लिए मौके पर जा रहे थे तो पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं को घर-घर से हिरासत में ले लिया. जिससे सपा कार्यकर्ता मौके पर न आ रहें और सीएम योगी से नहीं मिल सकें.

 

 लालू यादव पर भड़के सुशिल मोदी, कहा- राज्य का कबाड़ा कर दिया, अब जेल से कर रहे सियासत

आडवाणी और सुषमा स्वराज ने दी शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि, 2.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

टेकऑफ के लिए बिलकुल तैयार था विमान, तभी पंखे पर चढ़ गया एक नौजवान