'जी लो अपनी जिंदगी, बीच चौराहे पर गोली मारेंगे तुमको...', उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी
'जी लो अपनी जिंदगी, बीच चौराहे पर गोली मारेंगे तुमको...', उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

जानी मानी मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी और अनोखे फैशन सेंस से हर किसी को हैरान कर रखा हैं। उर्फी जावेद के लुक्स वायरल रहते हैं। मगर अब उर्फी के एक लुक से कुछ लोग इतना अधिक नाराज हो गए हैं कि उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस बात की जानकारी स्वयं उर्फी ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी है।

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद 'भूल भुलैया' फिल्म से राजपाल यादव का एक लुक रीक्रिएट करके पंडित बनी थीं। उर्फी जावेद ने पिंक बॉडी फिटेड हाईनेक टॉप के साथ ऑरेंज कलर की धोती को टीम-अप किया था। चेहरे पर पिंक पेंट और मूंछें भी चिपकाई थीं। स्लीक हेयर में उर्फी का अंदाज बहुत अनोखा था। उर्फी जावेद ने कान पर जलती हुई अगरबत्ती भी लगाई थी, जिसमें से धुआं भी निकल रहा था। उर्फी को पंडित के लुक में देखकर कुछ लोगों ने उनपर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था। पंडित लुक वायरल होने के पश्चात् उर्फी जावेद को अब जान से मारने की धमकी मिली है। कुछ लोगों ने उर्फ़ी को ईमेल कर के मारने की धमकी दी है। उर्फी जावेद से वो वीडियो डिलीट करने को कहा है तथा ऐसा ना करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। ईमेल के आने के पश्चात् उर्फ़ी ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी और X पर पोस्ट भी किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आपको बता दें कि उर्फी को दो अलग- अलग ईमेल ID से मेल आया। पहला ईमेल उन्हें किसी निखिल गोस्वामी नाम की ID से आया है, जिसमें लिखा है- 'जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर नहीं तो जान से मारने में समय नहीं लगेगा।' दूसरा ईमेल रुपेश कुमार के नाम से आया, जिसमें लिखा था- हमारे सनातन धर्म को बदनाम कर रही है उर्फ़ी जावेद। जी लो अपनी जिंदगी। बीच चौराहे पर गोली मारेंगे तुमको। उर्फी ने पोस्ट कर लिखा- मैं इस देश से हैरान और स्तब्ध हूं, मुझे एक फिल्म के एक किरदार को री-क्रिएट करने पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जबकि उस भूमिका को कोई नकारात्मकता नहीं मिली थी। वैसे ये पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद को इस प्रकार की धमकियां मिली हैं। इससे पहले भी उनके पहनावे से भड़के लोग उन्हें रेप से लेकर मारने तक की धमकियां दे चुके हैं। 

अंकिता लोखंडे ने बताई सुशांत सिंह संग ब्रेकअप की वजह! सालों बाद खुला बड़ा राज

ईशा की माँ को लेकर एक्स बॉयफ्रेंड ने किया शॉकिंग खुलासा, सुनकर दंग रह गए विक्की जैन

' मुनव्वर फारूकी ने मुझे पकड़ लिया और फिर...’, इस अदाकारा ने कॉमेडियन को लेकर किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -