ईशा की माँ को लेकर एक्स बॉयफ्रेंड ने किया शॉकिंग खुलासा, सुनकर दंग रह गए विक्की जैन
ईशा की माँ को लेकर एक्स बॉयफ्रेंड ने किया शॉकिंग खुलासा, सुनकर दंग रह गए विक्की जैन
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के लव ट्रायंगल ने हंगामा मचा रखा है। प्रशंसकों को भी तीनों के लव एंगल ने कंफ्यूज कर दिया है। ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक संग हो रहे प्यार के चर्चों के बीच बिग बॉस ने मास्टरस्ट्रोक खेलते हुए उनके मौजूदा बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल को घर में भेज दिया। समर्थ के आने पर ईशा ने पहले तो नेशनल टेलीविज़न पर उन्हें अपना बॉयफ्रेंड मानने से ही मना कर दिया। किन्तु फिर प्रतियोगियों के समझाने पर उन्होंने कुबूल किया कि समर्थ उनके बॉयफ्रेंड हैं। मगर समर्थ के आने पर अभिषेक टूट गए हैं, क्योंकि ईशा रिलेशनशिप को लेकर कहीं ना कहीं उन्हें भी धोखा दे रही थीं। 

गुस्से में अभिषेक ने भी ईशा के बारे में कई हैरतंअगेज खुलासे कर दिए हैं। वो विक्की जैन संग बोलते नजर आए कि ईशा लड़कों का यूज करती हैं। अभिषेक ने विक्की से कहा- ये जो ईशा है, वो इस्तेमाल कर रही है। मेरे पहले भी इसका एक बॉयफ्रेंड था, जो उड़ारियां में था। मेरे से पहले तीन महीने के लिए। फिर मैं आया और मेरे जाने के बाद ये (समर्थ) आया। वो लड़कों को इस्तेमाल करती है। मुझे लगता है कि आगे चलकर इस लड़के के साथ भी बहुत बुरा होगा, क्योंकि वो भी ईशा के लिए बहुत सीरीयस है। मगर इसको 1% भी रोना नहीं आया।

अभिषेक ने ईशा की मां को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा किया। अभिषेक ने कहा कि ईशा की मां को पार्टियां करना पसंद है और उन्हें ईशा के सभी रिलेशनशिप्स के बारे में पता है। ईशा के बारे में ये सभी बातें सुनकर विक्की दंग रह गए। उन्होंने अभिषेक को समझाने का प्रयास किया और मूव ऑन करने को कहा। दो लड़कों के बीच रिलेशनशिप को लेकर कंफ्यूजन क्रिएट करने पर ईशा ट्रोल हो रही हैं। लोगों का कहना है कि ईशा एक साथ दो लड़कों को चला रही हैं। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे ये शो किस मोड़ पर जाता है। 

बिग बॉस 17 में टूटेगी जोड़ी! इन 3 कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

जब इस मशहूर अदाकारा के कारण शहनाज गिल ने की थी आत्महत्या की कोशिश, चौंकाने वाला है मामला

'वो लड़कों को इस्तेमाल करती है', अभिषेक ने ईशा को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -