बी-टाउन में इन सेलेब्स ने की इंटरकास्ट मैरिज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे किस्से है जिन्हें सुनकर फैंस दंग रह जाते हैं। जी हां, आज हम आपको इस इंडस्ट्री के कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने इंटर कास्ट मैरि​ज की हैं और आज सफल जोड़ी के रूप में फेमस हैं। इतना ही नहीं  वह हर त्यौहार को पूरे धूम-धाम से सेलिब्रेट करते हैं। आपने देखा ही होगा कि किस तरह बी टाउन में हर त्यौहार को सेलिब्रेट किया जाता है। फिर चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान। तो चलिए आपको बताते हैं कौन सी वह चर्चित जोड़ियां। 

शाहरूख खान और गौरी - बी टाउन में यह सबसे सफल जोड़ी में शुमार है। आपको बता दें की गौरी पंजाबी फैमिली से संबंध रखती हैं, और शाहरूख खान पठान फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। इनकी शादी को 25 साल हो गए हैं। 

42 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर, लोगों ने दी उम्र का लिहाज करने की सलाह


आमिर खान और किरण राव - आपको बता दें कि आमिर ने दो बार शादी की है। उनकी पहली पत्नी पंजाबी थी। 16 साल तक दोनों ने साथ में जीवन बिताया हैं। वहीं दूसरी शादी किरण राव से की हैं वह साउथ इंडियन हैं, दोनों ने 2005 में शादी की है। 


रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा - रितेश देशमुख मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं वहीं जेेनेलिया कैथोलिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं। 2012 में दोनों ने शादी की थी और आज इनके दो बच्चे हैं। 


सुनील शेट्टी और  माना कादरी - दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी पहली ही नज़र में दोनों को प्यार हो गया था। सुनील साउथ इंडियन परिवार से ताल्लुक रखते है, वहीं माना मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

आयश टाकिया और अबू आजमी - आयशा का जन्म गुजराती हिंदू परिवार में हुआ हैं। वहीं अबू आजमी मुस्लिम पॉलिटिशियन फैमिली से हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

42 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर, लोगों ने दी उम्र का लिहाज करने की सलाह

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर नहीं भूल पा रहे अपनी एक्स को

बेहद क्यूट हैं नील नितिन मुकेश की बेटी, देखिये फोटोज

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान : आख़िरकार फिरंगी बनकर आ ही गए आमिर खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -