ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान : आख़िरकार फिरंगी बनकर आ ही गए आमिर खान
ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान : आख़िरकार फिरंगी बनकर आ ही गए आमिर खान
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाले हैं. अब तक फिल्म में कैटरीना, अमिताभ और फातिमा सना का लुक सामने आ चुका हैं लेकिन सभी को जिसका इंतजार थे वो घड़ी आख़िरकार आ ही गई. दर्शकों को इस फिल्म में आमिर खान के लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार था और आज आमिर ने अपने फैंस का ये इंतजार ख़त्म कर दिया है.

'ठग्स..' का लुक रिलीज होने के बाद गणेश जी का आर्शीवाद लेने पहुंचे बिग बी

हाल ही में आमिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म में अपना फर्स्ट लुक जारी किया है. आमिर ने अपना फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर के जरिए शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं आमिर फिरंगी की तरह नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत एक बड़े से जहाज से होती है जो सीधे आमिर खान तक पहुँचती है. आमिर ने हरे रंग का कोर्ट पहना हुआ है और नीचे उन्होंने धोती पहनी हैं. इसके साथ ही आमिर ने चश्मा लगाया है और हैट भी पहनी है. इस लुक में आमिर घोड़े पर बैठकर सलाम करते हुए नजर आ रहे हैं.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के जबरदस्त लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

इस लुक में आमिर काफी जच रहे हैं. उन्होंने इस मोशन पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'और इ हैँ हम, फिरंगी मल्लाह. हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको. सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम. दादी कसम !!!'

आमिर का ये नया लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है और ये फिल्म देखने की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा रहा है. आपको बता दें ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान पहली ऐसी फिल्म है जिसके सभी किरदारों को मोशन पोस्टर के जरिए इंट्रोड्यूस कराया जा रहा है. इस फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य है और ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

कैटरीना ने गलती से बताई 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' की ट्रेलर रिलीज़ डेट

Thugs of Hindostan : नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं फातिमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -