शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को जमानत तो नहीं मिली, लेकिन एक राहत जरूर मिल गई !
शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को जमानत तो नहीं मिली, लेकिन एक राहत जरूर मिल गई !
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाला मामले में बुरी तरह घिरे दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को भले ही अब तक जमानत नहीं मिल पाई हो, मगर उनके लिए एक राहत की बात जरूर सामने आई है। दरअसल, अदालत ने सिसोदिया की मांग मान ली है।

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आज मंगलवार (23 मई) को तिहाड़ जेल के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि वे सिसोदिया को उनकी सेल के भीतर स्टडी करने के लिए कुर्सी और टेबल प्रदान करने के उनके आग्रह पर विचार करें। वहीं दूसरी तरफ अदालत ने एक बार फिर सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी है। अब 1 जून तक सिसोदिया को जेल में ही रहना होगा, इसके बाद फिर उनके मामले पर सुनवाई होगी। 

रिपोर्ट के अनुसार, सिसोदिया को आज जब कोर्ट में पेश किया गया, तो जज ने उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाते हुए तिहाड़ जेल अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि वे AAP नेता को जेल के भीतर किताबों के साथ एक कुर्सी और एक टेबल उपलब्ध कराने पर विचार करें। वहीं, जब सिसोदिया को कोर्ट रूम से बाहर लाया जा रहा था, उन्होंने दिल्ली के सेवा मामले पर केंद्र के अध्यादेश को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी "लोकतंत्र में विश्वास नहीं करते हैं" और ''मोदी बहुत अहंकारी हो गए हैं।''

बैंगलोर, मुरादाबाद, मुंबई, मेरठ में दंगे हुए, इन सबकी जिम्मेदार कांग्रेस - मौलाना मदनी का बड़ा दावा

हिंदुस्तान के हर राज्य में फैला आतंकवाद! अब गुजरात से पकड़ाया अल कायदा का मॉड्यूल, 4 बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार

तिहाड़ जेल में कैदी जावेद ने लगाई फांसी, कल ही कोर्ट ने ठहराया था दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -