लिली जेम्स को नहीं अपनी गलती का अफ़सोस

लिली जेम्स को नहीं अपनी गलती का अफ़सोस

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  लिली जेम्स  को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चों में बनी रहती है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में रहने की वजह कुछ और ही है, दरअसल  लिली जेम्स हाल ही में एक शादी समारोह में गई हुई थी जंहा उन्होंने डोमिनिक वेस्ट को भरी महफ़िल के सामने किस कर लिया। सिंड्रेला स्टार ने हाल ही में बताया कि कैसे वह "हर समय" गलतियाँ करती हैं और डोमिनिक वेस्ट के साथ उनकी अब बदनाम तस्वीरों के तेजी से वायरल हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रृंखला में, फ़ोटो उभरने से ठीक एक महीने पहले, लिली ने अपने अतीत में विद्रोही होने और गलतियाँ करने की बात कही।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने उस तरह से विप्लव किया है, मैं हमेशा एक विप्लव किशोरी थी और मुझे लगता है कि इस तरह से विप्लव करना महत्वपूर्ण है। और मुझे यह भी लगता है कि आलोचना अच्छी हो सकती है अगर यह रचनात्मक है लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि अगर यह आप पर हमला कर रहा है या एक प्रतिशोध है जो वास्तव में मुश्किल है लेकिन मैं सीख रहा हूं। " स्टार ने आगे कहा, "मैं अभी भी इसका पता लगा रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक मोटी त्वचा विकसित कर सकती हूं। यह सब मायने रखता है जो आपसे प्यार करते हैं। 

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि वह "हर समय गलतियाँ करती है।" उन्होंने कहा, "यही जीवन है। मैं कभी भी किसी स्थिति से भागना नहीं चाहूंगी या अभिनय करने से बहुत डरूंगी। मुझे लगता है कि खुले दिल से खुद को फेंकना और गलतियाँ करना बेहतर है। ” काव्य के लिए, पिछले सप्ताह में लिली उसे डेटिंग क्रिस इवान्स की अफवाहें के बीच उसके सह-कलाकार और लंदन में शादी के दौरान मुझे अभिनेता डोमिनिक वेस्ट को किस करते हुए देखा गया था। पोस्ट करें कि, डोमिनिक और उनकी पत्नी कैथरीन फिट्जगेराल्ड ने फोटो वायरल होने के बाद एक बयान जारी किया, और द सन के माध्यम से कहा: "हमारी शादी मजबूत है और हम अभी भी बहुत साथ हैं।"

क्या जेम्स बांड का नया चेहरा तय हो गया? जानिए निर्माता ने क्या कहा!

नेगिटिव आई केली डोड की कोरोना रिपोर्ट्स

हॉलीवुड स्टार कॉलिन जोस्ट ने स्कारलेट जोहानसन के साथ अपनी शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा