क्या जेम्स बांड का नया चेहरा तय हो गया? जानिए निर्माता ने क्या कहा!

क्या जेम्स बांड का नया चेहरा तय हो गया? जानिए निर्माता ने क्या कहा!

जेम्स बॉन्ड श्रृंखला के अग्रणी निर्माता ने हाल ही में एक रहस्योद्घाटन किया है। जेम्स बॉन्ड निर्माता बारबरा ब्रोकोली ने एक प्रमुख दैनिक के साथ एक साक्षात्कार में नए 007 एजेंट पर अपने विचारों के बारे में बात की। उसने 2021 में नो टाइम टू डाई की रिलीज़ के बाद प्रमुख भूमिका निभाने के लिए सेट के बारे में कई अपुष्ट रिपोर्टों के बीच, अगले बॉन्ड की खोज के बारे में भी विवरण दिया।

बारबरा ने कहा, "मैं हमेशा कहता हूं: आप केवल एक समय में एक व्यक्ति के साथ प्यार कर सकते हैं। एक बार जब फिल्म बाहर आ जाती है, तो कुछ समय बीत जाएगा, और फिर हमें भविष्य के व्यवसाय में उतरना होगा। लेकिन अभी के लिए, हम सिर्फ डैनियल [क्रेग] से आगे के बारे में कुछ नहीं सोच सकते।” उन्होंने कहा, '' इस तरह से इसे नए सिरे से तय करना होगा, जिस तरह से प्रत्येक अभिनेता ने भूमिका को फिर से तैयार किया है। इस मताधिकार के बारे में इतना रोमांचक और मजेदार है कि चरित्र विकसित होता है। आखिरकार, जब हमें इसके बारे में सोचना होगा, तो हम सही व्यक्ति को खोज लेंगे।”

उसने कहा, "सही व्यक्ति" के रूप में, वे खुद को मताधिकार के अतीत के पारंपरिक अभिनेताओं तक ही सीमित नहीं कर रहे हैं। "वह एक सफेद आदमी होने की जरूरत नहीं है। जहां तक मेरा सवाल है।" उन्होंने बॉन्ड के रूप में एक महिला को कास्ट करने पर भी अपना रुख नहीं बदला, इस अटकल के बावजूद कि लशाना लिंच नो टाइम टू डाई में भूमिका निभाएंगी। उन्होंने कहा, "हमें महिलाओं के लिए भूमिकाएं बनानी चाहिए, न कि किसी पुरुष को एक महिला में बदलना चाहिए।"

हॉलीवुड स्टार कॉलिन जोस्ट ने स्कारलेट जोहानसन के साथ अपनी शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

निकी मिनाज ने अपने बच्चे के साथ की साझा की ये अद्भुत तस्वीर

ज़ैन मलिक और गीगी हदीद की बेटी को फैंस ने दिया ये खास नाम