हॉलीवुड स्टार कॉलिन जोस्ट ने स्कारलेट जोहानसन के साथ अपनी शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
हॉलीवुड स्टार कॉलिन जोस्ट ने स्कारलेट जोहानसन के साथ अपनी शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
Share:

हॉलीवुड स्टार आम तौर पर टॉक शो पर अपनी निजी योजनाओं के बारे में बीन्स फैलाते हैं। एसएनएल के लेखक कॉलिन जोस्ट ने हाल ही में स्कारलेट जोहानसन के साथ उनकी शादी के लिए कॉमेडी श्रृंखला और उनकी योजनाओं को छोड़ने की अफवाहों पर चर्चा की। वह बहुत बातूनी मूड में भी थे। द सैटरडे नाइट लाइव स्टार ने गुरुवार (15 अक्टूबर) को द एलेन डीजेनरेस शो में उपस्थिति दर्ज कराई। अपनी उपस्थिति के दौरान, उन्होंने स्केच कॉमेडी श्रृंखला छोड़ने की अटकलों पर चर्चा की, जिसे उन्होंने अपनी पुस्तक, ए वेरी पुन्चेबल फेस: ए मेमॉयर में अलॉट किया।

उन्होंने कहा, "मेरे पास वास्तविक समयरेखा नहीं है, मेरा मतलब सिर्फ इतना था कि मैंने छोड़ने की अवधारणा के लिए संभावित रूप से मनोवैज्ञानिक रूप से ब्रेस करना शुरू कर दिया था, जो मैंने वास्तव में नहीं किया था। और मैं वास्तव में नहीं जानता। निश्चित रूप से, संगरोध आपको किसी भी नौकरी करने की सराहना करता है। और मैं आपके साथ काम करने और आनंद लेने के लिए मिलने वाले दोस्तों की बहुत सराहना करता हूं।"

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह चाहते हैं कि उनके सह-कलाकार माइकल चे अपनी शादी में स्कारलेट जोहानसन के साथ अपनी शादी पर आपत्ति जताकर हस्तक्षेप करें। उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में चे के लिए क्या चाहता हूं, मैं उसे शादी में एक आपत्ति करने के लिए कहना चाहता हूं। बहुत सारे लोग भाषण करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह उस समय अच्छा होगा। तो कुछ लोग उस पल का उपयोग आपत्ति के लिए करते हैं और मुझे लगता है कि वह वास्तव में बड़ी आपत्ति कर सकता था।”

निकी मिनाज ने अपने बच्चे के साथ की साझा की ये अद्भुत तस्वीर

ज़ैन मलिक और गीगी हदीद की बेटी को फैंस ने दिया ये खास नाम

जो जोनास और सोफी टर्नर ने अपनी शादी के 3 साल किए पूरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -