नेगिटिव आई केली डोड की कोरोना रिपोर्ट्स
नेगिटिव आई केली डोड की कोरोना रिपोर्ट्स
Share:

हॉलीवुड के सितारे वायरस से बचने के लिए पर्याप्त उपाय कर रहे हैं। ऑरेंज काउंटी के स्टार केली डोड के असली गृहिणियां कोरोनोवायरस महामारी से सुरक्षित रहती हैं। रियलिटी टीवी स्टार, 45, ने हाल ही में अपनी 10 अक्टूबर की शादी के बाद ठंड के साथ आने के कुछ ही दिनों बाद बुधवार को COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षा परिणाम साझा किए। "परिणाम में हैं ... यह नकारात्मक है," उसने इंस्टाग्राम पर साझा किया। "काश मैं अपने साथी कलाकारों के साथ बाहर घूम रहा होता। लेकिन मैं अपने पति और बेटी के साथ घूम रही हूं।"

स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर साझा किया था कि वह, उनके नए पति रिक लेवेंटल और उनकी बेटी जोली डोड सभी एक ठंड से पीड़ित थे, क्योंकि उन्होंने नपा, कैलिफ़ोर्निया छोड़ दिया था, जहां उनके महान विवाह उत्सव हुए थे। संयोगवश, उनके सह-कलाकार शैनन बीडोर ने बुधवार को एंडी कोहेन के साथ वॉच व्हाट हैपन्स लाइव पर स्वीकार किया कि डोड "गृहणी" थीं, जिन्होंने सामाजिक रूप से दिशा-निर्देशों का ध्यानपूर्वक पालन नहीं किया था और कोरोनोवायरस के लिए उनकी सोशल मीडिया गतिविधि उनके लिए चौंकाने वाली नहीं थी। । उन्होंने समझाया "आप जानते हैं, केली डोड केली डोड है।" उन्होंने आगे कहा "वह कहती है कि वह क्या सोचती है और कभी-कभी यह नहीं जानती कि लोग उस जानकारी को कैसे महसूस करेंगे। लेकिन वह केली है।

मीडिया रिपोर्ट्स पहले डोड ने अप्रैल में कोरोनोवायरस "“God’s way of thinning the herd" कहा था। उसने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी, लेकिन बाद में दो-टूक घोषणा करते हुए कहा “ठीक है, लोग मरने जा रहे हैं! मुझे खेद है कि मुझे बताओ उसने यह भी आरोप लगाया कि उसके मूल ऑरेंज काउंटी में वायरस से "कोई भी नहीं मर रहा है", लेकिन बाद में उसने पेज छह के माध्यम से अपनी टिप्पणी की व्याख्या की "मैं इस वायरस से हुई मौतों को कम करने का कोई मतलब नहीं था, और मुझे उनके प्रिय के लिए महसूस होता है लोगों को। हालांकि ऑरेंज काउंटी में 3 मिलियन लोगों में से 133 मौतें हुईं - जो कि अधिकांश की तुलना में बहुत कम हैं। " 

क्या जेम्स बांड का नया चेहरा तय हो गया? जानिए निर्माता ने क्या कहा!

हॉलीवुड स्टार कॉलिन जोस्ट ने स्कारलेट जोहानसन के साथ अपनी शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

कार्डी बी ने अपने पति को लेकर दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -