लिली जेम्स और डोमिनिक वेस्ट को इस स्थिति में देखा गया एक साथ, जानिए पूरा मामला
लिली जेम्स और डोमिनिक वेस्ट को इस स्थिति में देखा गया एक साथ, जानिए पूरा मामला
Share:

हॉलीवुड के सितारों को अक्सर शूटिंग के दौरान या तो यह आरामदायक लगता है या यह उनके व्यक्तिगत स्थान नहीं होता है। सिंड्रेला स्टार लिली जेम्स और द अफेयर फेम अभिनेता डोमिनिक वेस्ट को रोम, इटली में रविवार (11 अक्टूबर) को एक प्रमुख दैनिक द्वारा प्राप्त की गई कुछ नई तस्वीरों में बहुत अंतरंग होते देखा गया। आपकी जानकारी के लिए, 31 वर्षीय अभिनेत्री और 50 वर्षीय अभिनेता बीबीसी के आगामी द परस्यूट ऑफ लव में एक साथ सह-कलाकार होंगे और गर्मियों के बाद से शूटिंग में व्यस्त हैं।

जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आई, कुछ प्रशंसकों ने यह भी कहा कि जब परियोजना के लिए सितारे एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो क्लिक किए जा सकते थे, लेकिन मौजूदा समय में, यह ज्ञात नहीं है। परियोजना एक अवधि पर रक है, और उन्हें आधुनिक कपड़ों में देखा गया। हाल ही में दोनों को एक साथ लंच करते हुए भी देखा गया था, उसके बाद स्कूटर की सवारी की।

डोमिनिक ने 2010 से कैथरीन फिट्जगर्ल से शादी कर ली है और उनके चार बच्चे हैं। लिली के लिए, वह हाल ही में एवेंजर्स स्टार क्रिस इवांस से जुड़ी हुई थी। जुलाई में, कैप्टन अमेरिका के अभिनेता और मम्मा मिया स्टार को लंदन में एक आइसक्रीम की डेट के लिए स्पॉट किया गया था। एक समाचार दैनिक द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, क्रिस और लिली ऐसे दिखते थे जैसे वे अपने पार्क की डेट के दौरान एक रोम-कॉम से बाहर थे।

क्लियोपेट्रा बायोपिक: गैली गडोट को मिला नया प्रोजेक्ट

केट मिडलटन की गर्भावस्था को लेकर रॉयल विशेषज्ञ इंग्रिड सीवार्ड ने कही ये बात

कार्डी बी के जन्मदिन पर काइली जेनर ने दिया खास उपहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -