कार्डी बी के जन्मदिन पर काइली जेनर ने दिया खास उपहार
कार्डी बी के जन्मदिन पर काइली जेनर ने दिया खास उपहार
Share:

हाल ही में कार्डी बी ने अपना जन्मदिन मनाया और तलाक लेने के बाद पूर्व-पति ऑफ़सेट के साथ अपनी बातों के चलते चर्चाओं में बनी हुई है। काइली जेनर ने हाल ही में कार्दर्शियन / जेनर शैली ने कार्डी बी की लम्बी उम्र की कामना की है। रविवार (11 अक्टूबर) को रैपर के 28 वें जन्मदिन के सम्मान में, 23 वर्षीय मेकअप मैग्नेट ने अपने दोस्त को पाउडर ब्लू हर्मेस बिर्किन बैग भेंट किया। जंहा उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- Look at this Birkin! Thank you, Kylie Jenner,” Cardi said on her Instagram Story while unboxing the bag. “Bing Bylie — she goes by King Kylie but you know we gotta B, B, B.”

कार्डी ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा,“ Omggg Thank you @kyliejenner haaannn rockin it tomoorrraaa। ” असूचीबद्ध लोगों के लिए, बिर्किन बैग की कीमतों में आधा मिलियन अमरीकी डालर तक खर्च हो सकता है, और ग्राहकों को बैग मिलने तक वेटलिस्ट पर हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए, शनिवार की रात, कार्डी ने लास वेगास के एक क्लब में काइली, मेगन थे स्टैलियन, 21 सैवेज, फ्लॉयड मेवेदर, मीक मिल, द वीकेंड और तेयना टेलर सहित सभी क्लबों में अपना जन्मदिन मनाया।

एक प्रमुख दैनिक ने यह भी बताया कि उनके पूर्व पति ऑफ़सेट को समारोहों के दौरान भी देखा गया था और यहां तक कि वैपी के 28 वें जन्मदिन को मनाने के लिए कार्डी को एक कस्टम रोल्स रॉयस ट्रक भी उपहार में दिया था। जबकि कार्डी द्वारा तलाक के लिए दायर किए जाने के बाद दोनों पिछले महीने टूट गए थे, उन्हें लग रहा था कि उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किए गए वीडियो में फिर से मधुर मिलेंगे। 

केट मिडलटन की गर्भावस्था को लेकर रॉयल विशेषज्ञ इंग्रिड सीवार्ड ने कही ये बात

बैरन कोहेन ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हॉलीवुड दर्शकों का किया था मनोरंजन

बेला ने अपनी नई वीडियो को किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -