क्लियोपेट्रा बायोपिक: गैली गडोट को मिला नया प्रोजेक्ट
क्लियोपेट्रा बायोपिक: गैली गडोट को मिला नया प्रोजेक्ट
Share:

वंडर महिला की भूमिका निभाने के बाद, गैल गैडोट ने अब एक नया प्रोजेक्ट हासिल किया है। दिवा ने वंडर वुमन 2017 में अपने प्रदर्शन से लाखों दिल जीते। उनकी खूबसूरती और बेहतरीन भूमिका ने आलोचकों को हैरान कर दिया। और सबसे अच्छी बात यह है कि इस्राइली सुंदरी ने वंडर वुमन 1984 में अपनी भूमिका को फिर से निभाया है। फिल्म कथित तौर पर क्रिसमस 2020 की पूर्व संध्या पर रिलीज होने की उम्मीद है। इन दोनों फिल्मों को इक्का फिल्म निर्माता पैटी जेनकिंस ने अभिनीत किया है। अब, अच्छी खबर यह है कि गडोट और जेनकिन्स फिर से एक अन्य परियोजना के लिए आ रहे हैं।

हां, आपने इसे सही सुना! अभिनेत्री जेनकिन्स द्वारा निर्देशित आगामी जीवनी नाटक में क्लियोपेट्रा के चरित्र को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लता कलोग्रिडिस ने इस प्रोजेक्ट की पटकथा लिखी है, जो इसके कार्यकारी निर्माता भी हैं। इस बीच, गैल गैडोट सोशल मीडिया पर इस सहयोग को पहले ही प्रकाशित कर चुके हैं। अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि फिल्म पहली बार एक महिला की आंखों के माध्यम से रानी की रानी की कहानी बताएगी।

इससे पहले, दिग्गज अभिनेत्री एलिजाबेथ टेलर ने 1963 में इसी नाम की फिल्म में क्लियोपेट्रा की भूमिका निभाई थी। आगे चलकर इसने एक नहीं बल्कि चार अकादमी पुरस्कार जीते। गैल गैडोट के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले COVID-19 के लिए खुद का परीक्षण किया, जबकि वह रेड नोटिस की शूटिंग को फिर से शुरू करने की तैयारी कर रही थी। उसने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी दिखाया। अभिनेत्री को आगामी फिल्म में रयान रेनॉल्ड्स और ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन के साथ देखा जाएगा।

केट मिडलटन की गर्भावस्था को लेकर रॉयल विशेषज्ञ इंग्रिड सीवार्ड ने कही ये बात

कार्डी बी के जन्मदिन पर काइली जेनर ने दिया खास उपहार

बैरन कोहेन ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हॉलीवुड दर्शकों का किया था मनोरंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -