केट मिडलटन की गर्भावस्था को लेकर रॉयल विशेषज्ञ इंग्रिड सीवार्ड ने कही ये बात
केट मिडलटन की गर्भावस्था को लेकर रॉयल विशेषज्ञ इंग्रिड सीवार्ड ने कही ये बात
Share:

रॉयल कपल केट मिडलटन और प्रिंस विलियम को लेकर नए खुलासे हुए हैं। एक प्रमुख दैनिक के माध्यम से हाल ही में रिपोर्ट के अनुसार, शाही परिवार को लेकर प्रतीत होता है कि केट मिडलटन और प्रिंस विलियम के पहले बच्चे की गर्भावस्था की घोषणा करने पर कोई नियंत्रण नहीं था, क्योकि रानी हाइपरमेसिस gravidarum और उस समय तीव्र मतली के साथ अस्पताल में भर्ती किया गया था । महल के एक बंद स्रोत ने हाल ही में खुलासा किया कि ड्यूक और डचेज़ ऑफ़ कैम्ब्रिज प्रिंस जॉर्ज के जन्म से पहले लंदन के किंग एडवर्ड सप्तम अस्पताल में कुछ दिन बिताने के बाद घोषणा की थी।

नाचीज के लिए, कैम्ब्रिज रॉयल्स से गर्भावस्था की घोषणा डचेस के अस्पताल में रहने की पुष्टि होने से कुछ मिनट पहले हुई, क्लैरेंस हाउस ने कहा कि वह "आराम की अवधि" की आवश्यकता से पहले "कई दिनों" के लिए यहाँ रहेगी। लेकिन शाही विशेषज्ञ इंग्रिड सीवार्ड ने हाल ही में समझाया कि रॉयल परिवार ने काफी प्रतीक्षा की होगी क्योंकि केट दो-ढाई महीने की गर्भवती थी।

अमेरिका में दिखाई देते हुए, सेवार्ड ने कहा: "वैसे वे इसे बाहर नहीं जाने देना चाहते थे क्योंकि वह अभी भी 10 सप्ताह के निशान के पर थी लेकिन उन्हें पता था कि एक बार केट को अस्पताल में जाते हुए देखा गया था ... और फिर मीडिया की घोषणा पर नियंत्रण नहीं होगा। ” पीछे मुड़कर देखें, तो 2012 की रिपोर्टों से पता चलता है कि केट और विलियम अपने माता-पिता के साथ बकलेबरी में थे, जब उन्हें सुबह की गंभीर बीमारी के लक्षण महसूस होने लगे। और एबीसी की एक रिपोर्ट ने समझाया कि विलियम "हरकत में आ गया और अपनी पत्नी को अपनी निजी सुरक्षा टीम के साथ अपनी रेंज रोवर में 50 मील दूर अस्पताल ले गया, जहाँ केट को आईवी ड्रिप लगाई गई थी।"

बैरन कोहेन ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हॉलीवुड दर्शकों का किया था मनोरंजन

बेला ने अपनी नई वीडियो को किया शेयर

डेमी लोवाटो ने बॉडी को लेकर कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -