पीएम की अपील पर टीवी की इस अदाकारा ने जलाये दीये

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की जनता से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सहयोग दिखाने की अपील की थी. इसके साथ ही मोदी ने जनता से आग्रह किया था कि वे 5 अप्रैल को रात बजे, 9 मिनट के लिए अपने घरों की लाइट्स बंद करके, दीये, टोर्च और मोमबत्तियां जलाए. वहीं भारत की जनता ने ना सिर्फ प्रधानमंत्री की अपील का मान रखा बल्कि एकता का सन्देश भी दिया. वहीं ऐसे में भला बॉलीवुड के सितारे ऐसे पीछे रहते है . इसके साथ ही बॉलीवुड के स्टार्स ने भी अपने घरों की बत्तियां बंद आर दीये और टोर्च के साथ इस आदेश का पालन किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब स्टार्स के वीडियो और फोटो इंटरनेट पर सामने आने शुरू हो गए हैं. वहीं  एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने घर दीये जलाए और इनकी एक छोटी सी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की. मौनी के अलावा अर्जुन रामपाल और अमीश पटेल ने वीडियोज साझा किए हैं. यहां अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला संग बालकनी में बैठे हैं. उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'कैंडल लाइट. मैं अपनी फेवरेट लड़की के साथ हूं. #stayathome #proudofyouall #lightforindia |

वहीं अमीश पटेल ने अपने घर के बालकनी में खड़े होकर ना सिर्फ दीये जलाए बल्कि भारत माता की जय के नारे भी लगाए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत सरकार के साथ जनता और बॉलीवुड खड़े हुए हैं. इसके साथ ही सभी इस महामारी से बचने के लिए तमाम कोशिशें कर रहे हैं.  वहीं देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है और लोगों को घर में रहने और दूसरों से दूरी बनाए रखने और अपने आसपास सफाई रखने के लिए बोला गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

Telefunken 32inch हुई लांच, जानिये क्या है खास

गांव में फंसी टीवी की यह अदाकारा न टीवी है न बाथरूम

सिडनाज के आगे आसिम हिमांशी का गाना हुआ फेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -