सिडनाज के आगे आसिम हिमांशी का गाना हुआ फेल
सिडनाज के आगे आसिम हिमांशी का गाना हुआ फेल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद से दो जोड़ियों की काफी चर्चा रहीहै . वहीं एक थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तो वहीं दूसरी थी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की. इसके साथ ही इन दो जोड़ियों की केमिस्ट्री को बिग बॉस के घर में काफी पसंद किया गया. वहीं शो के बाद इनके म्यूजिक वीडियो भी देखने को मिले. इसके साथ ही एक तरफ सिडनाज का भुला दूंगा रिलीज हुआ तो वहीं आसिम-हिमांशी का काला सोहना है भी देखने को मिला. परन्तु लगता है सिडनाज की केमिस्ट्री की आंधी में आसिम-हिमांशी का म्यूजिक वीडियो कही नहीं टिका है . 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिडनाज के गाने भुला दूंगा का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. वहीं  जिस गाने ने 2 दिन में 23 मिलियन व्यूज देखे थे, अब उस गाने ने आसिम हिमांशी के गाने को भी पीछे छोड़ दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काला सोहना है गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है. वहीं सिर्फ यही नहीं सिद्धार्थ और शहनाज के गाने ने आसिम और जैकलीन के सुपरहिट होली सॉन्ग से भी बेहतर परफॉर्म किया है. एक तरफ सिडनाज के गाने ने 10 दिन में 43 मिलियन व्यूज इकट्ठे किए, वहीं आसिम और जैकलीन के गाने को इसके लिए 3 हफ्ते इंतजार करना पड़ा था. वहीं भुला दूंगा इतना सफल होना हैरान नहीं करता क्योंकि बिग बॉस के अंदर इस बात के संकेत मिल गए थे कि अगर सिडनाज की जोड़ी को साथ में स्क्रीन पर लाया जाता है, तो उनका धूम मचाना लाजिमी होगा. 

बिग बॉस में दोनों की केमिस्ट्री ने खूब रंग जमाया था. इसके साथ ही अब जिस गाने को पूरा देश इतना प्यार दे रहा है, उस गाने को देवोलीना ने ज्यादा पसंद नहीं किया. इसके साथ ही उन्होंने ना सिर्फ सिडनाज की जोड़ी में जीरो केमिस्ट्री की बात कही, बल्कि दोनों की केमिस्ट्री को भाई-बहन तक का दर्जा दे दिया. इसके चलते वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी की गईं. वहीं याद दिला दें, बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और आसिम के बीच काफी तकरार देखी गई थी. इसके अलावा दोनों ने कई मौकों पर एक दूसरे से लड़ाई की थी. वहीं ऐसे में यदि किसी भी मौके पर सिद्धार्थ या आसिम एक दूसरे से आगे निकलते हैं, तो फैंस के लिए ये बड़ी बात हो जाती है.

घर से शूटिंग कर रहीं है शिवांगी जोशी

विघ्नहर्ता गणेश में इस कलाकार ने सीखा लाठी चलाना

सिद्धार्थ शुक्ला के फैन को हुआ कोरोना, बिग बॉस विनर ने ऐसे की प्रार्थना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -