गांव में फंसी टीवी की यह अदाकारा न टीवी है न बाथरूम
गांव में फंसी टीवी की यह अदाकारा न टीवी है न बाथरूम
Share:

कोरोना के चलते जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, वहीं ऐसे में सेलिब्रिटी भी अपने घर में कैद हैं. हर कोई लोगों के बीच अपने वीडियो साझा कर बता रहा है कि वो कैसे इस टाइम को स्पेंड कर रहा है. परन्तु  टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत का हाल इन से अलग है. वो अपने क्वारनटीन टाइम को एन्जॉय नहीं बल्कि इससे संघर्ष कर रही हैं.रतन राजपूत अपने गांव में फंसी हुई हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन होने के चलते वो वहां से निकल भी नहीं पा रही हैं. वहीं अब रतन राजपूत ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दिखाया है कि इस वक्त वो कैसी जिंदगी जीने को मजबूर हैं.रतन के गांव में सुविधाओं का आभाव है. 

इसके साथ ही उन्होंने खुद बताया है कि टीवी ना होने के चलते वो हर तरीके की न्यूज और दूसरी खबरों से कट गईं हैं. वहीं उन्होंने लोगों को दिखाया है कि वो जिस घर में इस समय रह रहीं है वहां कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है रतन ने अपने बाथरूम का हाल भी दिखाया है जिसे देख कोई भी हैरान रह सकता है . क्योंकि जिसे रतन अपना बाथरूम बता रही हैं वहां ना तो कोई दरवाजा है और ना ही कोई ठीक खिड़की. वहीं खिड़की के नाम पर वहां कपड़े लटके हुए हैं. इसके अलावा रतन राजपूत ने अपने कपड़े धोते हुए भी वीडियो दिखाया है. वहीं इस समय रतन अपना हर काम खुद कर रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वीडियो में वो उन लोगों पर सवाल भी खड़े कर रही हैं जो इस समय लॉकडाउन को गलत बता रहे हैं. वहीं जब से देश में लॉकडाउन लगा है रतन राजपूत लगातार अपनी कहानियां लोगों के साथ साझा कर रही हैं. उन्होंने एक वीडियो में तो यहां तक कहा है कि उऩ्हें खुद LPG सिलिंडर भरवाने के लिए बाहर जाना पड़ा क्योंकि घर में रसोई गैस खत्म थी.रतन राजपूत आज कल अपना संघर्ष तो लोगों के साथ साझा कर ही रही हैं, परन्तु इसके अलावा वो उन लोगों पर भी निशाना साध रही हैं जो इस समय भी कोरोना की गंभीरता को नहीं समझ पा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपील की है कि वो दीपक जला एकजुटता का संदेश जरूर दें.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

घर से शूटिंग कर रहीं है शिवांगी जोशी

विघ्नहर्ता गणेश में इस कलाकार ने सीखा लाठी चलाना

सिद्धार्थ शुक्ला के फैन को हुआ कोरोना, बिग बॉस विनर ने ऐसे की प्रार्थना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -