पहले दिन धड़ाम से गिरी विजय-अनन्या की लाइगर, अक्षय-आमिर की फिल्म से ज्यादा की कमाई!
पहले दिन धड़ाम से गिरी विजय-अनन्या की लाइगर, अक्षय-आमिर की फिल्म से ज्यादा की कमाई!
Share:

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जी दरअसल यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है। वहीं अब इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स भी सामने आ गए हैं। जी दरअसल डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की 'लाइगर' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा ने एक बॉक्सर की भूमिका निभाई है। विजय का किरदार लाइगर बॉक्सिंग में भले ही चैंपियन है, लेकिन जुबान से लड़खड़ाता है।

वहीं फिल्म में अनन्या पांडे, लाइगर की प्रेमिका तान्या के रोल में हैं। फिल्म को 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के कई पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ेगी और नए बनाएगी। हालाँकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन सभी उम्मीदों पर पानी फिर गया है। इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यू मिले हैं तो वहीं दर्शकों ने इसे काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो सभी भाषाओं में इस फिल्म ने 21 से 23 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

जी दरअसल पहले दिन इसकी कमाई की 27-29 करोड़ रुपये की उम्मीद की जा रही थी। हालाँकि अब बताया जा रहा है कि फिल्म के तेलुगू वर्जन ने सबसे ज्यादा कमाई की है। आपको बता दें कि फिल्म 'लाइगर' के हिंदी वर्जन को किन्हीं कारणों की वजह से देर से रिलीज किया गया था और इसके बढ़िया प्रमोशन की वजह से इसे बढ़िया एडवांस बुकिंग भी मिली थी। सामने आने वाली रिपोर्ट्स में बताया गया है कि नेशनल सिनेमा चेन्स में 'लाइगर' ने शुक्रवार के लिए 16 हजार टिकट बेचे हैं। वहीं ओपनिंग डे के लिए एक करोड़ से कुछ कम एडवांस बुकिंग फिल्म की हुई थी। फिल्म के हिंदी वर्जन की एडवांस बुकिंग 80 लाख रुपये बताई जा रही है। विदेश में भी ठीकठाक ओपनिंग इसे मिल गई है।

पाकिस्तान में आपातकाल की घोषणा, भारी बारिश-बाढ़ से मचा हाहाकार

कार्तिक को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगी फीमेल फैन, एक्टर ने लगा लिया गले

VIDEO! पानी के साथ-साथ हैंडपंप ने उगली आग, गाँव में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -