VIDEO! पानी के साथ-साथ हैंडपंप ने उगली आग, गाँव में मचा हड़कंप
VIDEO! पानी के साथ-साथ हैंडपंप ने उगली आग, गाँव में मचा हड़कंप
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिलें की बक्स्वाहा तहसील के कछार गांव में बुधवार देर रात अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला। यहां एक हैंडपंप से पानी तथा आग एक साथ निकलने लगे। तत्पश्चात, क्षेत्र में हड़ंकप मच गया। ये दृश्य देखने लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने तत्काल प्रशासन को खबर दी। प्रशासन के अफसरों ने मौके पर जाकर तहकीकात की। तहकीकात के पश्चात् ही कुछ कहा जा सकेगा कि आखिर ये क्या था। दूसरी तरफ गांव के लोगों का कहना है कि यह घटना यहां कभी नहीं हुई। गांव में वैसे ही पीने के पानी की किल्लत है, ऊपर से पानी से पहले आग और निकलने लगी। सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया।

मिल रही खबर के अनुसार, हैंडपंप से आग-पानी निकलने का मामला जिला मुख्यालय से 10 किमी दूर मौजूद कछार गांव का है। कुछ लोग टहलने सड़क पर निकले तो देखा कि एक हैंडपंप से पहले आग एवं फिर पानी निकल रहा है। ये दृश्य देख उनके होश उड़ गए। ये खबर गांव में आग की भांति फैल गई। लोग हैंडपंप के आसपास जाने से भी डरने लगे। इतना ही नहीं, लोगों ने कई प्रकार की बातें करनी आरम्भ कर दीं। किसी ने कहा ये चमत्कार है तो किसी ने कहा ये घटना रसायनों के कारण हो रही है। लोगों ने बताया कि इससे पहले कभी इस गांव में ये घटना नहीं घटी। इस घटना से सभी हैरान हैं।

वही जैसे-जैसे लोगों को इस बारे में खबर प्राप्त हुई। मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने तत्काल मोबाइल निकालकर इस नजारे को रिकॉर्ड करना आरम्भ कर दिया। कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। लोगों ने इसे न सिर्फ देखा, बल्कि साझा भी किया। इस के चलते ऐसा लगा जैसे गांव में कोई उत्सव हो रहा हो। वही इस घटना को लेकर इरकिरा के तहसीलदार झाम सिंह ने कहा कि इस सिलसिले में मुझे अभी-अभी जानकारी प्राप्त हुई है। इसको मैं दिखवाता हूं। इसे देखने के बाद ही वास्तविक हालात का पता लगाया जा सकता है। वहीं, गांव के लोगों ने कहा कि पहले पानी निकला, फिर आग निकली, अब पानी और आग दोनों निकल रहे हैं। गांव में पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। बहुत परेशान हैं।

ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में हेमंत सोरेन की सदस्यता रद्द, जल्द आ सकता है राज्यपाल का फैसला

2 साल बाद 'खजराना' में दिखेगी गणेश चतुर्थी की धूम, स्वर्ण आभूषण से होगा 'बप्पा' का श्रृंगार

VIDEO: उरी में पाकिस्तानी आतंकियों ने की घुसपैठ, 3 को जवानों ने कर दिया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -