'मैं यहाँ हूँ और तू अभिषेक के साथ...', ईशा की हरकतों से परेशान हुए समर्थ, किया ब्रेकअप
'मैं यहाँ हूँ और तू अभिषेक के साथ...', ईशा की हरकतों से परेशान हुए समर्थ, किया ब्रेकअप
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार साथ में आए। दोनों ने एक्स कपल बनकर एंट्री ली। हालांकि अभिषेक और दर्शक तब चौंक गए जब शो में समर्थ ने एंट्री ली। समर्थ ने आते ही खुलासा किया कि वह ईशा के बॉयफ्रेंड हैं। ईशा ने पहले तो यह बात मानने से मना किया, मगर फिर दोनों करीब आए। कई बार अभिषेक और समर्थ के बीच ईशा को लेकर झगड़ा हो जाता है। हालांकि अब समर्थ ने शो में एक ऐसा फैसला लिया कि ईशा को बड़ा झटका लगा।

समर्थ ने शो में रिश्ता खत्म करने की बात की है। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें ईशा, अभिषेक से बात करती हैं। समर्थ दोनों को देखते रहते हैं। फिर वह ईशा से बोलते हैं, 'आप अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ गप्पे लड़ा रही हैं जिसने आपको गालियां दी गंदी-गंदी और आपके करेक्टर के बारे में बोला मेरे सामने।' आगे समर्थ बोलते हैं, 'तुझे ये चीज पता है कि मुझे पसंद नहीं फिर भी तू उससे बात कर रही हैं। मेरा मजाक बन रहा है, मुझे टॉर्चर हो रहा है। मैंने अपना मन बना लिया है। मैं तेरे साथ नहीं रह सकता।' अब क्या सच में समर्थ ने ईशा से ब्रेकअप कर लिया है या सिर्फ गुस्से में बोला है।

वैसे बता दें कि इससे पहले भी शो में दोनों के ब्रेकअप की बात हो चुकी है। इससे पहले जब ईशा और खानजादी का झगड़ा हुआ था तब ईशा ने उनके पैरेंट्स को लेकर कमेंट कर दिया था। फिर समर्थ ने ईशा को बदतमीज बोला था। उन्होंने किसी के पैरेंट्स को बीच में लाने से मना किया था। फिर दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है और ईशा गुस्से में बोलती हैं कि मुझे नहीं रहना तेरे साथ।

'विक्की जैन ने उठाया था हाथ...', अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर खोली पति की पोल

VIDEO! वरमाला डालते हुए अचानक रुक गई एक्ट्रेस, देखकर अटकी घरवालों की साँसे

'जिनका नाम सीताराम, नहीं जाएंगे अयोध्या धाम'! CPI-M नेता के राम मंदिर के अभिषेक समारोह का निमंत्रण ठुकराने पर VHP का कटाक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -