लियाम हेम्सवर्थ और गैब्रिएला ब्रूक्स को लेकर सामने आई ये बात
लियाम हेम्सवर्थ और गैब्रिएला ब्रूक्स को लेकर सामने आई ये बात
Share:

अभिनेता लियाम हेम्सवर्थ और मॉडल गैब्रिएला ब्रूक्स ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी हवाई अड्डे पर आयोजित गोल्ड डिनर 2021 में युगल के रूप में अपनी पहली उपस्थिति बनाकर अपने रिश्ते को अगले स्तर तक ले गए। हेम्सवर्थ ने गोल्ड डिनर 2021 में अपनी, ब्रूक्स, अपने भाई क्रिस हेम्सवर्थ के साथ क्रिस की पत्नी एल्सा पटाकी और मैट डेमन की पत्नी लुसियाना बारोसो की एक तस्वीर साझा की। लियाम ने कैप्शन में लिखा, "Fantastic night raising much needed funds and awareness for one of the most important and challenging issues, children's mental health, Thank you @itsmondotcom for hosting the evening and all you do for the Sydney children's hospital @sydney_kids #golddinner."

समूह को हेम्सवर्थ भाइयों के सूट पहने हुए नाइनों के कपड़े पहने देखा जा सकता था, जबकि पटाकी ने एक बेजवेल्ड सफेद पोशाक पहनी थी, और ब्रूक्स और बैरोसो ने शानदार काले कपड़े पहने थे। यह पोस्ट सितारों के कई प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य के रूप में आ सकता है, जिन्होंने वर्षों से अपने रिश्ते को बहुत ही निजी रखा है। 

हेम्सवर्थ और ब्रूक्स को पहली बार दिसंबर 2019 में ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स के बायरन बे में अभिनेता के माता-पिता, क्रेग और लियोनी के साथ एक ब्रंच में देखा गया था। तब से, दोनों एक साथ अक्सर बाहर देखा गया है, अमेरिका के लिए एक यात्रा वापस दौरान आकस्मिक मालिबू दिनांकों का आनंद ले रहे है। पिछली गर्मियों के अंत में, वे बायरन बे लाइटहाउस में पैदल यात्रा का आनंद लेते हुए, नंगे पैर चलते हुए फोटो खिंचवा रहे थे क्योंकि वे अपने गंतव्य की ओर बढ़ रहे थे। लियाम और गैब्रिएला ने ऑस्ट्रेलिया में एक साथ काफी समय बिताया है।

रिज अहमद ने की मुस्लिमों के 'विषाक्त' चित्रण के लिए हॉलीवुड की निंदा

जेसन डेरुलो ने कहा- :इस महामारी के दौर में मैंने सीखे कुछ नए काम..."

च्लोए फाइनमैन "फादर ऑफ द ब्राइड" के आगामी रीमेक में हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -