च्लोए फाइनमैन
च्लोए फाइनमैन "फादर ऑफ द ब्राइड" के आगामी रीमेक में हुई शामिल
Share:

स्टार च्लोए फाइनमैन "फादर ऑफ द ब्राइड" के आगामी रीमेक के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। फ्रैंचाइज़ी में नई फिल्म, जो वार्नर ब्रदर्स की है, एक जल्द ही होने वाली दुल्हन के पिता पर केंद्रित होगी, जो अपनी बेटी के बड़े दिन के साथ आने वाली है। लेकिन यह एक बड़े क्यूबन-अमेरिकी परिवार के रिश्तों के जरिए बताया जाएगा। 

फाइनमैन फिल्म के कलाकारों में शामिल होता है जिसमें एंडी गार्सिया, ग्लोरिया एस्टेफन, एड्रिया अर्जोना, डिएगो बोनेटा, इसाबेला मर्सिड, एनरिक मुर्सियानो और मैकारेना अचागा भी शामिल हैं। फाइनमैन फिल्म के रेजिडेंट वेडिंग प्लानर की भूमिका निभाएंगे। गार्सिया और एस्टीफन दुल्हन के माता-पिता की भूमिका निभाएंगे, जो कि अर्जोना द्वारा निभाई जाएगी, जबकि मर्सिड उनकी दूसरी बेटी की भूमिका निभाएगी। 

बोनेटा दूल्हे के रूप में अभिनय करेगी। गज़ अलाज़राकी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म लेखक एडवर्ड स्ट्रीटर के 1949 के इसी शीर्षक के उपन्यास का तीसरा संस्करण होगी। पुस्तक को 1950 की फिल्म में रूपांतरित किया गया, जिसमें स्पेंसर ट्रेसी ने अभिनय किया, और बाद में 1990 के दशक में स्टीव मार्टिन की अगुवाई वाली फ्रैंचाइज़ी में। फिल्म की स्क्रिप्ट मैट लोपेज ने लिखी है और इसे प्लान बी एंटरटेनमेंट के डेड गार्डनर और जेरेमी क्लेनर प्रोड्यूस करेंगे।

'द विचर': नेटफ्लिक्स ने सीज़न 2 का दिलचस्प फर्स्ट लुक टीज़र किया जारी

दो और फिल्मों के बाद समाप्त होगी फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी

नताली पोर्टमैन और जूलियन मूर जल्द ही इस मूवी में एक साथ आएंगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -