जेसन डेरुलो ने कहा- :इस महामारी के दौर में मैंने सीखे कुछ नए काम...
जेसन डेरुलो ने कहा- :इस महामारी के दौर में मैंने सीखे कुछ नए काम..."
Share:

अमेरिकी गायक-गीतकार जेसन डेरुलो ने महामारी के बीच एक नया शौक अपनाया है। अपनी रचनात्मकता का सदुपयोग करने के लिए उन्होंने विभिन्न व्यंजनों को आजमाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा है कि "मैंने अलग-अलग व्यंजनों की कोशिश के रूप में शुरुआत की क्योंकि हम घर पर हैं। मुझे यह पता लगाना था कि अपनी रचनात्मकता को कहां रखा जाए। मैं कभी रसोइया नहीं रहा। यह निश्चित रूप से कुछ नया है जो महामारी में हुआ है।

उनकी टिप्पणी तब आई जब शो होस्ट बैरीमोर ने उनसे उनके प्रसिद्ध "मिली मील" के बारे में पूछा। तब उन्होंने कहा "मैंने यह करना शुरू कर दिया, मेरी सभी पसंदीदा चीजें एक डिश में है और मेने इसे बनाना शुरू कर दिया है। मैंने प्रशंसकों से कहा कि हर बार जब मैं एक मिलियन तक पहुंचूंगा, तो मैं किसी  और भी नया नुस्खा लेकर आऊंगा।

डेरुलो अब अमेरिकी पॉप-रॉक बैंड मरून 5 के फ्रंटमैन एडम लेविन के सहयोग से एक नया सिंगल लेकर आ रहा है। जब ऐसा हुआ, तो मैंने गीत को समाप्त किया और प्यार किया। मैं इसे अपने दोस्त को भेजता हूं जो गीत पर एक लेखक भी है। वह अक्सर एडम के साथ भी काम करता है। मुझे यह पता लगाना था कि एडम को क्या पसंद है और बाकी इतिहास है।

जेसन जोएल डेसरौलेक्स, जिन्हें उनके मंच नाम जेसन डेरुलो से बेहतर जाना जाता है, एक अमेरिकी गायक, गीतकार और नर्तक हैं। 2009 में अपने एकल रिकॉर्डिंग करियर की शुरुआत के बाद से, डेरुलो ने 30 मिलियन से अधिक एकल बेचे हैं और "विगल", "टॉक डर्टी", "वांट टू वांट मी", "ट्रम्पेट्स", "इट गर्ल" सहित ग्यारह प्लैटिनम एकल हासिल किए हैं। "इन माई हेड", "रिडिन सोलो", और "व्हाटचा से"।

केंद्रीय सरकार का बड़ा ऐलान, टैक्स फ्री हुई ब्लैक फंगस की दवा, कोरोना टीके को लेकर कही ये बात

शिअद के साथ गठबंधन कर बोलीं मायावती- 'पंजाब में होगी खुशहाली के नए युग की शुरुआत'

'घरों से उतना ही निकलें, जितना राहुल गांधी मंदिर जाते हैं...', बिहार BJP चीफ की अनोखी अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -